हाथों में मेहंदी लगाए बैठी थी दुल्हन, मौके पर दुल्हे की हरकत ने उड़ाए सबके होश

punjabkesari.in Friday, Nov 17, 2023 - 12:15 PM (IST)

खरड़ : मुंडी खरड़ में एक दुल्हन के हाथों की मेहंदी उस समय लगी रह गई जब दूल्हे ने एक दिन पहले उससे शादी करने से इनकार कर दिया। लड़की के माता-पिता ने बताया कि उनकी बेटी का रिश्ता अमन पुत्र बिल्ला निवासी श्री चमकौर साहिब के साथ था। दोनों परिवारों में 16 नवंबर को डीजे व 17 नवंबर को बरात की बात पर सहमति बनी थी।

शादी की सारी तैयारियां पूरी हो चुकी थीं। उन्होंने जरूरी सामान भी खरीद लिया और हलवाई आदि भी बुक कर लिया था। बीते कल मौके पर लड़के ने शादी से इनकार कर दिया और कहा कि जब तक उसके मुताबिक दहेज नहीं दिया जाएगा, शादी नहीं होगी। उन्होंने बताया कि उनके घर पर मेहमान आए हुए थे और जब उन्हें शादी नहीं होने का संदेश मिला तो घर में सन्नाटा छा गया। जब यह बात उसकी बेटी को पता चली तो वह मानसिक तनाव में आ गई। इस संबंध में उन्होंने खरड़ के डीएसपी से शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। लड़की के परिजनों ने रो-रोकर न्याय की मांग की है।

उधर, जब लड़के के पिता बिल्ला राम निवासी श्री चमकौर साहिब से बात की गई तो उन्होंने कहा कि कोई दहेज नहीं मांगा, बल्कि लड़की के पिता ने शादी से पहले  श्री चमकौर साहिब में अपनी बेटी के नाम पर प्लॉट देने की बात कही थी। इसी बात को लेकर दोनों पार्टियों के बीच अनबन हो गई। इस संबंध में उन्होंने एसएसपी रोपड़ से शिकायत दर्ज कराई है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

News Editor

Kamini