ड्यूटी पर तैनात IRB जवान से चली गोली, खाना खा रही महिला को लगी

punjabkesari.in Wednesday, Jun 13, 2018 - 11:49 AM (IST)

सुजानपुर/भोआ/पठानकोट (ज्योति, बख्शी, अरुण, आदित्य, शारदा): पठानकोट-जम्मू नैशनल हाईवे के अधीन पड़ते मलिकपुर चौक में सुरक्षा हेतु तैनात आई.आर.बी. के जवान भूपिन्द्र सिंह की सरकारी राइफल से अचानक गोली चलने पर खाना खाने बैठी महिला गोली लगने से घायल हो गई। महिला के परिजनों ने उसे तुरंत मलिकपुर चौक के नजदीक स्थित एस.के.आर. अस्पताल में दाखिल करवाया, जहां उसकी पहचान सोना निवासी गांव लखीमपुर (यू.पी.) के रूप में हुई है। 

जानकारी के अनुसार  अपने परिजनों के साथ श्रीनगर घूमने हेतु गई हुई थी। वह परिजनों सहित वापस श्रीनगर से अपने घर यू.पी. की ओर जा रही थी कि दोपहर के समय वह खाना खाने हेतु मलिकपुर में चौक में रुक गए। इस दौरान मलिकपुर चौक में सुरक्षा हेतु तैनात आई.आर.बी. के जवान के हाथ से सरकारी राइफल से अचानक गोली चल गई, जो सीधी उक्त महिला की टांग में लग गई और वह गंभीर रूप से घायल हो गई।  वहीं मलिकपुर में गोली चलने की सूचना जिले में पूरी आग की तरह फैल गई तथा सूचना पाकर जिला पुलिस प्रमुख विवेकशील सोनी, डी.एस.पी. धारकलां कुलदीप सिंह सहित अन्य पुलिस अधिकारी तुरंत घटनास्थल पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। 

क्या कहते हैं जिला पुलिस प्रमुख       
 इस संबंधी जब जिला पुलिस प्रमुख विवेकशील सोनी से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की गहनता से जांच पड़ताल कर रही है। उसके पश्चात ही उक्त जवान पर पुलिस की ओर से बनती कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इसके अतिरिक्त पुलिस द्वारा पीड़ित महिला का भी पूर्ण रूप से सहयोग किया जाएगा। 

swetha