पंजाब की सरकारी बसों को दिल्ली हवाई अड्डे में दाखिल न होने देने का मामला गर्माया, ''आप'' नेता ने राजा वडिंग पर साधा निशाना

punjabkesari.in Thursday, Dec 16, 2021 - 06:06 PM (IST)

चंडीगढ़ (ब्यूरो): आम आदमी पार्टी के बरनाला से विधायक गुरमीत सिंह हेयर ने पंजाब के ट्रांसपोर्ट मंत्री अमरिन्दर सिंह राजा वड़िंग पर बड़ा हमला किया है। हेयर ने कहा कि राजा वड़िंग पढ़े-लिखे नेता हैं, इसके बावजूद लोगों को गुमराह और ड्रामेबाजी करने में लगे हुए हैं कि पंजाब की सरकारी बसों को दिल्ली हवाई अड्डे में दाखिल नहीं होने दिया जाता। उन्होंने कहा कि वह पहले भी कई बार बता चुके हैं कि दो तरह की बसें चलती हैं एक स्टेज कैरिज और दूसरों कांट्रैक्ट कैरिज। स्टेज कैरिज बसें रास्ते में जगह-जगह रुक कर सवारियां उतारती और चढ़ाती हैं, जबकि कांट्रैक्ट कैरिज बसें या टूरिस्ट बसें, जैसे लुधियाना से दिल्ली तक चलती हैं और रास्ते में नहीं रुकतीं। हेयर ने कहा कि दिल्ली एयरपोर्ट पर कांट्रैक्ट कैरिज बसें ही जा सकतीं हैं।

हाईकोर्ट के हुक्म अनुसार सिर्फ कांट्रैक्ट कैरिज बसें ही एयरपोर्ट जा सकतीं हैं, न कि स्टेज कैरिज बसें। इस दौरान उन्होंने वड़िंग पर शाब्दिक हमला करते कहा कि पंजाब सरकार कांट्रैक्ट बसें डाल ले तो वह दिल्ली हवाई अड्डे पर भी जाएंगी। इसलिए वह पंजाब के लोगों को गुमराह करना बंद करें। उन्होंने कहा कि अगर आप केजरीवाल को मिलना चाहते हो तो दिल्ली जाकर मिल सकते हो। आप केजरीवाल को यह न बताओ कि दिल्ली में माफिया राज चल रहा है। केजरीवाल ने वहां माफिया राज बंद किया, इसी करके ही उनको 90 से 95 प्रतिशत सीटें मिलती हैं, जबकि कांग्रेस की वहां जमानत जब्त होती है और एक भी सीट नहीं मिलती।

आप नेता ने कहा कि आपके पास पंजाब में से माफिया राज बंद नहीं हुआ और मुख्यमंत्री चन्नी के हलके में भी रेत माफिया चल रहा है। उन्होंने कहा कि आपने बरगाड़ी मामले में भी कुछ नहीं किया। पंजाब में नशों पर भी कोई कार्रवाई नहीं की। उन्होंने कहा कि पंजाब के सभी लोग जानते हैं कि आपने बसों पर कार्रवाई करने की ड्रामेबाजी की और जानबूझ कर कमजोर केस बनाए, जो हाईकोर्ट में टिक ही नहीं सके। उन्होंने कहा कि आप ड्रामेबाजियां बंद कर दो और दो महीने में पंजाब के लोग फैसला करेंगे कि पंजाब को किसने लूटा और बर्बाद किया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News