अल्टीमेटम पर CM मान के Tweet के बाद जत्थेदार ने दी अब ये प्रतिक्रिया

punjabkesari.in Wednesday, Mar 29, 2023 - 08:25 AM (IST)

पंजाब डेस्कः मुख्यमंत्री के ट्वीट के बाद जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह ने भी ट्वीट कर लिखा कि भगवंत मान जी, जिस तरह आप पंजाब की नुमाइंदगी करते हो, उसी तरह मैं भी अपनी कौम का छोटा-सा नुमाइंदा हूं।

मुझे भी अपनी कौम के निर्दोष नौजवानों की बात करने का अधिकार है और मेरा फर्ज भी।आप ने ठीक कहा कि अक्सर ही भोले-भाले लोगों को राजनीतिक लोग इस्तेमाल कर जाते हैं लेकिन मैं इस पक्ष से पूरा सचेत हूं लेकिन आप ध्यान रखो अपनी सियासी रोटियां सेंकने के लिए पंजाब को तंदूर की तरह जलता रखने के लिए राजनीतिक लोग इस्तेमाल न कर जाएं। राजनीति के लिए संवाद बाद में करेंगे। पहले आओ मिलकर पंजाब को बचाएं और घरों में इंतजार कर रही माताओं को उनके जेल में डाले निर्दोष पुत्रों से मिलाएं और आशीष लें।

बता दें कि इससे पहले सी.एम. मान ने श्री अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार की तरफ से दिए गए अल्टीमेटम पर जवाब देते हुए कहा कि अच्छा होता अगर आप अल्टीमेटम बेअदबी और गायब हुए श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी के स्वरूपों के लिए जारी करते न कि हंसते-बसते लोगों को भड़काने के लिए। मुख्यमंत्री ने जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह के बयान का जवाब देते हुए ट्वीट कर लिखा कि सबको पता है कि आप और शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी बादलों का पक्ष लेते रहे हो। इतिहास देखो कई जत्थेदारों को बादलों ने अपने स्वार्थ के लिए इस्तेमाल किया। 

Content Writer

Vatika