प्रेमी पहले खुद उठाने लगा था खौफनाक कदम, फिर होटल में प्रेमिका को बुला...

punjabkesari.in Friday, Jun 21, 2024 - 11:41 AM (IST)

मोहाली : चंडीगढ़ के फेज-1 इलाके से एक दुर्भाग्यपूर्ण खबर सामने आ रही है, जहां नवांशहर के रहने वाले सुनील ने किसी और के साथ अफेयर के शक में अपनी गर्लफ्रेंड की गला रेतकर हत्या कर दी।  मृतका की पहचान नवांशहर जिले के गुरदासपुर निवासी सुनीता के रूप में हुई है, जबकि हत्यारे की पहचान उसके प्रेमी गांव चटकोआ निवासी सुनील कुमार के रूप में हुई है।

वारदात को अंजाम देने के बाद सुनील अपने 4 साल के बच्चे को लेकर मौके से भाग गया, बाद में वह खुद गढ़शंकर पुलिस के पास गया और पेश हुआ। डी.एस.पी. सिटी 1 मोहित अग्रवाल ने बताया कि पुलिस टीम वहां से सुनील को लेकर आ रही है जिसके बाद हत्या की घटना के संबंध में विस्तृत पूछताछ के आधार पर ही पुलिस उसके खिलाफ उचित कार्रवाई करेगी।

पुलिस जांच में पता चला कि 18 जून की रात सुनीता और सुनील होटल के कमरे में रुके थे। 19 जून की रात को दोनों के बीच बहस हुई और उसके बाद ही सुनील ने चाकू से सुनीता की गर्दन पर वार कर उसकी हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद सुनील बच्चे को अपने साथ ले गया और रात करीब एक बजे होटल के कमरे से निकल गया।

डी.एस.पी. सिटी 1 मोहित अग्रवाल ने बताया कि पुलिस को सुबह फेज-1 स्थित एक निजी होटल के कमरे में लड़की का शव मिलने की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम होटल के कमरे में पहुंची। पुलिस जांच में पता चला कि लड़की की गला रेतकर हत्या की गई है। पुलिस जांच में मृतक की पहचान नवांशहर निवासी सुनीता के रूप में हुई है। जांच में पता चला कि वह 18 जून की रात से अपने 4 साल के बच्चे और एक व्यक्ति के साथ होटल के कमरे में रह रही थी।

बुधवार रात करीब एक बजे सुनीता के साथ कमरे में रहने वाला व्यक्ति बच्चे को अपने साथ लेकर चला गया, वहीं सुबह होटल में कर्मचारियों ने कमरे में सुनीता का शव पड़ा देखा। जांच में पता चला कि सुनीता शादीशुदा थी लेकिन ससुराल से अलग होने के बाद वह अपने दादा-दादी के घर रह रही थी और करीब 5-6 साल से उसका सुनील से रिश्ता था। दोनों का एक 4 साल का बच्चा भी है, जिसके साथ वह मायके में रहती थी जबकि सुनील ए.सी. मुरम्मत का काम करता था और यहां फेज-1 में अपने अन्य साथियों के साथ एक कमरे में रहता था।

पुलिस जांच में यह बात सामने आई है कि सुनील को शक था कि सुनीता का पिछले कुछ समय से किसी अन्य व्यक्ति के साथ संबंध है और इस बात को लेकर वह काफी परेशान रहने लगा था। इसी परेशानी के चलते उन्होंने पिछले हफ्ते फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी, लेकिन उसके साथियों ने समय रहते उन्हें ऐसा करने से बचा लिया था।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News