पंखे के साथ फंदा लगाकर व्यक्ति ने की आत्महत्या, पड़ोसियों पर मामला दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Feb 19, 2019 - 08:33 PM (IST)

अमृतसर(बौबी): थाना ई डिवीजन के अंतर्गत आते क्षेत्र हाल बाजार में फोटो स्टूडियो के मालिक अजय सेठ (55) ने अपनी ही दुकान की तीसरी मंजिल पर बने कमरे में पंखे के साथ लटक कर आत्महत्या करने का समाचार है।

जानकारी के अनुसार मृतक के पिता विश्वमोहन ने पुलिस को बताया कि उसका बेटा अजय सेठ काफी दिनों से परेशान चल रहा था क्योंकि उनके पड़ोसी जेपी चोपड़ा आदित्य चोपड़ा व भूपिंदर सिंह मेरे बेटे के पुराने मकान पर कब्जा करने की कोशिश कर रहे थे जिस कारण अक्सर इनके साथ झगड़ा होता रहता था। इसी कारण अजय तनाव में रहने लगा था। 

आज दोपहर लगभग 1:00 बजे के करीब दुकान की छत पर यह कहकर गया कि वह पेशाब करने जा रहा है। आधा घंटा बीत जाने के बाद जब वह वापस नहीं आया तो हम उसे छत पर देखने चले गए और जाकर देखा तो कमरे में पंखे के साथ फंदा लगाकर उसने आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर जेपी चोपड़ा आदित्य चोपड़ा वह भूपिंदर सिंह पर आतम हत्या करने को मजबूर करने के आरोप में मामला दर्ज कर मामले की जांच के साथ आरोपियों की धरपकड़ के लिए छापामारी शुरू कर दी है।

क्या कहते हैं थाना प्रभारी 
इस संदर्भ में ई डिवीजन के एस.एच.ओ प्रवेश चोपड़ा से संपर्क करने पर उन्होंने बताया कि मृतक के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की धरपकड़ के लिए छापामारी की जा रही है।

Vaneet