एक झटके में गई इस शख्स की जान, 8 साल पहले गया था अमरीका

punjabkesari.in Friday, Jul 31, 2020 - 10:45 AM (IST)

बेगोवालः अमरीका के शहर शिकागो नज़दीक ट्राले के हादसाग्रस्त होने के बाद अचानक ट्राले को आग लग गई, जिसमें हलका भुलत्थ के गांव नंगल लुबाना के 28 वर्षीय नौजवान सुखविन्दर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई।

इस संबंधित मृतक के पिता पिशौरा सिंह ने बताया कि करीब 8 साल पहले उनका बेटा एजंट के द्वारा 24 लाख लगाकर  अमरीका गया था, जहां उसने अक्तूबर में पक्का होना था। उन्होंने बताया कि पहले उनका बेटा सुखविन्दर सिंह टैक्सी चलाता था और पिछले एक साल से ट्राला चला रहा था। अब सुखिन्दर कैलिफोर्निया से न्यूयार्क जा रहा था, जब वह शिकागो शहर के नज़दीक पहुंचा तो उसके ट्राले की टक्कर एक अन्य ट्राले के साथ हो गई।

इस दौरान उनके बेटे के ट्राले के चालक केबिन को अचानक आग लग गई, जिस कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना की खबर मिलते ही परिवार में मातम छा गया। मृतक के पिता का कहना है कि वह अपने बेटे का इंतजार कर रहे थे कि वह पक्का होकर घर आएगा तो उसकी धूमधाम से शादी करेंगे। नौजवान की न्यूयार्क रहती बहन और अन्य रिश्तेदार घटनास्थल की तरफ जा रहे हैं। दूसरी तरफ़ घटना संबंधित अन्य पहलुओं का इंतजार किया जा रहा है। मृतक 2 बहनों का इकलौता भाई था। 

Vatika