बेहोश होकर गिरी लड़की तो चेकअप के दौरान उड़े होश, सामने आई मामा की करतूत

punjabkesari.in Sunday, May 30, 2021 - 12:52 PM (IST)

बठिंडा (वर्मा): हवस में अंधे मामा की तरफ से अपनी भांजी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़ित लड़की के बयानों पर केस दर्ज कर लिया। जानकारी अनुसार 19 वर्षीय लड़की के साथ उसके मामा ने दुष्कर्म किया, जिसके बाद लड़की सात महीनों की गर्भवती हो गई। जब परिवार को इस बात का पता लगा तो उन्होंने पुलिस चौकी को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने पीड़ित लड़की के बयान दर्ज कर मामले की आगे की कार्यवाही शुरू कर दी। आरोपी पर केस दर्ज कर गिरफ़्तार करने की कोशिशें शुरू कर दी हैं।

पुलिस को दिए बयान में पीड़ित लड़की ने बताया कि उसका मामा 2020 में दीपावली के समय उनके घर आया था। उसका भाई बहुत बीमार होने की कारण उसकी माता ने उसके मामा को कुछ दिन यहां रहने को कहा, जिससे वह उसके भाई को इलाज के लिए अस्पताल लेकर जा पाए। पीड़ित लड़की ने बताया कि जब उसकी मां उसके भाई की दवा लेने अस्पताल ले जाती थी तो वह घर में अकेला होने का फ़ायदा उठाकर उसके साथ ज़बरदस्ती करता रहा। कई दिनों तक उसके साथ लगातार दुष्कर्म करने के बाद उसने उसे धमकी दी कि यदि उसने कुछ बताया तो वह इसकी वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा, जिस कारण उसने अपने पारिवारिक सदस्यों को कुछ नहीं बताया और वह गर्भवती हो गई।

पीड़ित ने बताया कि जब वह अपनी माँ के साथ किसी काम के लिए बाज़ार जा रही थी तो वह बेहोश हो गई और उसकी माँ ने तुरंत उसको डाक्टर के पास लेकर गए वहां डाक्टर ने बताया कि वह सात महीने की गर्भवती है। इसके बाद उसने अपने परिवार को पूरे मामले की जानकारी दी। परिवार वाले उसे पुलिस के पास ले गए। पुलिस इंचार्ज थानेदार बलजीत सिंह ने बताया कि शनिवार को पीड़िता अपने पारिवारिक सदस्यों के साथ शिकायत लेकर आई थी और उसके बयान दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है। 

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News