हैवानियत: अधेड़ मकान मालिक मासूम को खेलने के बहाने करता रहा दुष्कर्म, ऐसे खुली पोल

punjabkesari.in Saturday, Jun 12, 2021 - 12:53 PM (IST)

लुधियाना: बस्‍ती जोधेवाल इलाके के एक अधेड़ मकान मालिक को 10 वर्षीय बच्‍ची से दुष्‍कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी की पहचान 52 वर्षीय जागीर सिंह के रूप में हुई है जोकि राज मिस्‍त्री का काम करता है और खुद 3 बेटियों का बाप है।

आरोपी की इस घिनौनी करतूतों को भंडाफोड़ बीते वीरवार की शाम को हुआ जब डरी-सहमी बच्‍ची दर्द से छटपटाती हुई अपनी मां के पास आई। उस वक्‍त मां गली में सैर कर रही थी। मां ने उसे वापस घर जाने को कहा तो वह रोने लगी।

पहले तो मां कुछ समझ नहीं पाई, परंतु जब उसने घर वापस न जाने का कारण पूछा तो बच्‍ची ने जो बताया वह सुनकर उसके पैरो तले से जमीन खिसक गई। बच्‍ची ने बताया कि अंकल ने अपने कमरे में ले जाकर उसके साथ गंदी हरकतें की। वह दर्द से चिल्‍लाने लगी तो उसने उसे छोड़ दिया। इससे पहले भी वह खेलने के बहाने उसे कई बार अपने कमरे ले गया था और अश्‍लील हरकतें करता था। अंकल उसे यह कह कर डराता था कि अगर उसने इस बारे में किसी को बताया तो वह उसे व उसके भाई को मार देगा।

दिन भर ऑटो चलाकर रात को जब बच्‍ची का पिता घर आया तो पत्‍नी ने उसे सारी बात बताई। शुक्रवार सुबह पुलिस को शिकायत की गई जिसने तत्‍काल हरकत में आते हुए केस दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पीड़िता के भाई को भेज देता था सामान लेने
पीडि़त बच्‍ची के 7 वर्षीय छोटे भाई ने बताया कि जब घर पर कोई नहीं होता था तो अंकल उसे डांटकर या कोई और सामान लेने के लिए बाहर भेज देता था। कल अंकल ने उनके साथ लड़ाई-झगड़ा भी किया। फिर पुलिस आई और अंकल को पकड़कर ले गई।

लोगों ने जमकर लताड़ा 
इस घटना की खबर जंगल की आग की तरह इलाके में फैल गई और गुस्‍साए लोगों ने जागीर की इस काली करतूत पर उसे जमकर लानतें दीं। उनका कहना था कि जागीर खुद 3 बेटियां का पिता है। उसे बच्‍ची से ऐसी गंदी हरकतें करते हुए शर्म आनी चाहिए थी। ऐसे व्‍यक्ति का मुंह काला करके, जूतों का हार पहनाकर चौक में छित्तर परेड करनी चाहिए।

मां ने उठाई सख्‍त सजा की मांग की
पीड़िता की मां ने रोते हुए कहा कि आरोपी ने जो जख्‍म उन्‍हें व उसकी बच्‍ची को दिए हैं, वे जिदंगी भर उन्‍हें परेशान करते रहेंगे। इस घटना से उसकी बच्‍ची कभी उबर पाएगी उसे नहीं पता, वह इस समय गहरे सदमे में है। आरोपी ने जो घिनौनी करतूत उसकी बेटी के साथ की है, उसके लिए उसे सख्‍त से सख्‍त सजा मिलनी चाहिए। वह सारी उम्र जेल में तिल-लित करे सड़े।

आरोपी के चेहरे पर शिकन तक नहीं, 4 बार यौन शोषण कबूला
पुलिस सूत्रों ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी के चेहरे पर न तो कोई शिकन थी और न ही कोई पछतावा। उसने कबूल किया है कि पहली बार बच्‍ची के साथ उसने तब अश्‍लील हरकत की थी जब वह छत पर खेल रही था। साथ ही उसने यह भी कबूल किया कि उसने 4 बार बच्‍ची का यौन शोषण किया।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Tania pathak