रिश्ते शर्मसार: भांजी को घर से भगा 2 महीने तक करता रहा दुष्कर्म, इस तरह खुली पोल

punjabkesari.in Wednesday, Feb 10, 2021 - 01:45 PM (IST)

माछीवाड़ा साहब (टक्कर): आज के समाज में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली खबरें रोजमर्रा की सुनने और देखने को मिलती हैं। ऐसी ही एक घटना माछीवाड़ा के पास के गांव में उस समय सामने आई, जब एक लड़की को रिश्ते में लगते उसके मामा विवाह का झांसा दे कर घर से भगा ले गया और करीब 2 महीने तक उसके साथ जबर-जनाह करता रहा।

फिलहाल पुलिस ने पीड़ित लड़की की शिकायत पर मामा खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी मुताबिक पीड़ित लड़की ने पुलिस के पास बयान दर्ज करवाए कि उसकी उम्र 19 साल है और आठवीं कक्षा के पास करने के बाद वह अपनी मां के साथ घरेलू काम ही करवाती थी। लड़की मुताबिक वह अपने ननिहाल घर गांव पायल में भी चली जाती थी, जहाँ उसकी मां की मौसी के लड़के राम सिंह का भी आना-जाना था।

राम सिंह उसकी तरफ बुरी नजर रखता था। इसके बाद राम सिंह पीड़िता को विवाह करवाने का झांसा देने लग गया और 9 दिसंबर 2020 को उसके गांव जाकर फुसला कर उसे अपने साथ ले गया। पीड़ित लड़की मुताबिक वह विवाह के झांसे में आकर उसके साथ चली गई, जिसके बाद राम सिंह उसे अज्ञात जगह पर एक कमरे में ले गया। पीड़िता ने बताया कि राम सिंह उसके साथ वहां 2 महीने उसकी मर्जी के बिना शारीरिक संबंध बनाता रहा और जब वह घर जाने को बोलती तो धमकाने लग जाता।

बीती 7 फरवरी को जब राम सिंह बाजार गया तो वह अपना मोबाइल घर भूल गया, जिसके बाद पीड़िता ने तुरंत अपनी मां के साथ संपर्क कर अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया। 8 फरवरी को उसकी मां लुधियाना नजदीक उसे ढूँढते हुए राम सिंह के टिकाने पर पहुंच गई और अपनी बेटी को घर ले आई। सभी मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। फिलहाल पीड़िता की तरफ से दिए गए बयानों के आधार पर माछीवाड़ा पुलिस ने राम सिंह निवासी पायल खिलाफ दुष्कर्म और दूसरी धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है। 

Content Writer

Tania pathak