नशे की भेंट चढ़ा घर का इकलौता चिराग, ओवरडोज ने ली जान

punjabkesari.in Monday, May 03, 2021 - 06:02 PM (IST)

फरीदकोट (जगतार) : पंजाब में नशा रोकने की सरकार की सारी कोशिशों को धता बताते हुए सूबे में लगातार युवाओं को नशाखोर बनाया जा रहा है। सरकार के लाख कोशिशों के बाद भी पंजाब में नशे का कारोबार लगातार फलफूल रहा है। हर साल सैकड़ों युवा इसकी भेंट चढ़ रहे है। एेसा ही मामला फरीदकोट के गांव जलालेआना में देखने को मिला जहां नशे के ओवरडोज के कारण 25 साल के एक नौजवान की मौत हो गई। नौजवान की मौत से ईलाके में शोक की लहर छा गई है। वहीं परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

मृतक की पहचान अमरिंदर सिंह उर्फ कैप्टन के तौर पर हुई है। मृतक के परिजनों का आरोप है कि उनके गांव में सरेआम नशे की सप्लाई की जा रही है जिसमें गांव के ही एक व्यक्ति का हाथ है। उनका कहना है कि घटना वाले दिन अमरिंदर खेतों में चारा लेने गया था। उसी दौरान आरोपी व्यक्ति ने अमरिंदर को नशा उपलब्ध कराया था। काफी देर तक घर न आने पर परिजनों द्वारा तलाश करने पर अमरिंदर की लाश खेतों में मिला था। पीड़ित परिवार ने सरकार से नशे के कारोबारियों पर सख्त कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।

घटना के संबंध में आम आदमी पार्टी के विधायक कुलतार सिंह संधवा पीड़ित परिवार के बीच पहुंचे।सूबे में नशे के कारोबार के संबंध में उन्होंने आवाज बुलंद करने का भरोसा दिया। उन्होंने कहा कि कैप्टन सरकार के समय में पिछले सरकार से भी ज्यादा नशे का कारोबार फल-फूल रहा है।

 

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

prince

Recommended News

Related News