अमेरिका से ला'श बन लौटा इकलौता बेटा, परिवार ने रोते हुए ऐसे दी अंतिम विदाई

punjabkesari.in Monday, Sep 02, 2024 - 03:43 PM (IST)

टांडा उड़मुड़ : 19 अगस्त को अमेरिका के फ्लोरिडा शहर में स्विमिंग पूल में डूबने के कारण मौत का शिकार हुए दो युवकों के शव अमृतसर एयरपोर्ट पहुंचे। इनमें से एक  अमनदीप सिंह गढ़दीवाला के वार्ड नंबर 11 का रहने वाला था, जबकि दूसरा कपूरथला के मसीतां गांव का रहने वाला साहिलप्रीत सिंह बाजवा था। 23 वर्षीय बेटे अमनदीप सिंह सोंखला पुत्र पुष्पिंदर कुमार की मृतक देह बीती रात अमृतसर एयरपोर्ट पर पहुंची।  

PunjabKesari

विधायक टांडा जसवीर सिंह राजा, आम आदमी पार्टी के जिला युवा अध्यक्ष चौधरी राजविंदर सिंह राजा, ब्लॉक अध्यक्ष टांडा केशव सिंह सैनी और परिवार के सदस्यों ने अमृतसर हवाई अड्डे के अधिकारियों से मृतक अमनदीप सिंह सोंखला का शव प्राप्त किया। जैसे ही उक्त युवक का शव गांव पहुंचा, चारों ओर शोक की लहर दौड़ गयी। माता-पिता का रो-रोकर बहुत बुरा हाल था। शव बनकर लौटने के बाद परिवार ने जवान बेटे को नम आंखों से सेहरा बांध कर अंतिम विदाई दी।

मृतक अमनदीप सिंह सोंखला के परिवार ने  शिव भूमि कोई रोड गढ़दीवाला में मृतक युवक अमनदीप सिंह सोंखला का अंतिम संस्कार किया। मृतक युवक अमनदीप सिंह सोंखला के शव को उसके पिता पुष्पिंदर कुमार ने मुखाग्नि दी। इस मौके पर मृतक को अमृतसर से लाने से लेकर अंतिम संस्कार तक जिला युवा अध्यक्ष चौधरी राजविंदर सिंह राजा परिवार के साथ मौजूद रहे। इस मौके पर उड़मुड़ टांडा के विधानसभा क्षेत्र के विधायक जसवीर सिंह राजा गिल, जिला युवा अध्यक्ष चौधरी राजविंदर सिंह राजा, पूर्व कैबिनेट मंत्री संगत सिंह गिलजियां, बाबा दीप सिंह सेवा दल सोसायटी के प्रमुख सेवादार मनजोत सिंह तलवंडी आदि मौजूद थे।

PunjabKesari

इस मौके पर विधायक जसवीर सिंह राजा ने 23 वर्षीय युवक की मौत पर गहरा दुख और सहानुभूति व्यक्त की और कहा कि दुख की इस घड़ी में पंजाब सरकार पूरी तरह से मृतक के परिवार के साथ है और सरकार पीड़ित परिवार की मदद भी करेगी।

इस मौके पर आम आदमी पार्टी के जिला युवा अध्यक्ष चौधरी राजविंदर सिंह राजा ने कहा कि मृतक अमनदीप सिंह अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था, जो पांच साल पहले फ्लोरिडा (अमेरिका) चला गया था। वहां उसका ग्रीन कार्ड भी बन गया था और वह तीन महीने से घर लौटने की तैयारी कर रहा था। कुदरत को कुछ और ही मंजूर था और एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना में अमनदीप सिंह की मौत हो गई।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News