रिश्तेदार से मिलने जा रहे इकलौते बेटे की मौत, 4 साल पहले हुआ था माता-पिता का देहांत

punjabkesari.in Wednesday, Nov 25, 2020 - 02:06 PM (IST)

अबोहर (सुनील भारद्वाज) : अबोहर-श्रीगंगानगर राष्ट्रीय राजमार्ग नं. 15 पर मंगलवार सुबह उपमंडल के गांव गिदडावांली के निकट एक ट्रक, ट्राले व कार की आपसी टक्कर में एक युवक की मौत हो गई जबकि 2 व्यक्ति घायल हो गए। थाना खुईयां सरवर पुलिस ने मृतक के शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाते हुए जांच शुरू कर दी है। मामले की जांच सहायक सबइंस्पैक्टर सुखपाल सिंह कर रहे हैं।

जानकारी के अनुसार पंजकोसी निवासी करीब 32 वर्षीय कर्ण जाखड़ पुत्र राजिन्द्र जाखड़ आज अपने दोस्त रजत के साथ किसी शादी समारोह से वापिस मे गांव लौट रहा था कि सुबह करीब 5.30 बजे जब वे गिदड़ांवाली के निकट पहुंचें तो एक ट्रक व ट्राले के बीच हुई टक्कर के दौरान उनकी कार भी चपेट में आ गई, जिससे कर्ण की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसका साथी रजत घायल हो गया। वहीं इसी हादसे में ट्राला चालक कंधवाला अमरकोट निवासी जसपाल पुत्र काबल सिंह भी घायल हो गया।

आसपास के लोगों ने घायलों को सरकारी अस्पताल में पहुंचाया जहां रजत की हालत को गंभीर देखते हुए उसे रैफर कर दिया गया। करण के माता-पिता की मौत चार साल पहले हो चुकी है वो इकलौता बेटा था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी चालाक खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Tania pathak