झाड़ियों से मिले युवती के श/व का मामला, इस वजह से दिया था आरोपी ने वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Thursday, May 30, 2024 - 04:13 PM (IST)

होशियारपुर : गत दिनों दसूहा होशियारपुर रोड पर स्थित टोल प्लाजा मानगढ़ के नजदीक सड़क किनारे झाड़ियों में से 18 वर्षीय युवती की शव मिलने मामले में पुलिस ने आरोपी को काबू कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार होशियारपुर के थाना गढ़दीवाला में गुरनील कौर की हत्या करने वाले पलविंदर सिंह पुत्र ओंकार सिंह के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज गिरफ्तार कर लिया है। 

बताया जा रहा है कि पुलिस ने मामला मृतक गुरलीन कौर की माता मनदीप कौर के बयानों पर दर्ज किया है। मृतका की मां ने बताया कि वह अपनी बेटी को रोजाना गांव के मानगढ़ टोल प्लाजा पर छोड़ने और घर ले जाने के लिए आया करती थी। गत दिन बुधवार को जब गुरलीन बस से उतरी और उसकी तरफ आने लगी तो उसके पीछे से पहले से आ रहे मोटरसाइकिल सवार पलविंदर सिंह उसके पास आकर रुक गया। इस दौरान पलविंदर सिंह के हाथ में तेजधार हथियार पकड़े हुए थे और वह गुरलीन कौर के पकड़ कर झाड़ियों में ले गया। इस दौरान उनसे काफी शोर मचाया लेकिन उसके देखते ही देखते पलविंदर सिंह ने उसकी बेटी की गर्दन, पेट व छाती पर तेजधार हथियार से वार कर दिए। इस दौरान लोगों को इकट्ठा होता देख पलविंदर सिंह मौके से फरार हो गया। गुरलीन कौर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इसके बाद आरोपी ने खुद पर भी वार घायल कर लिया, जिसका दसूहा सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

इस वजह से दिया वारदात को अंजाम

मृतक गुरलीन कौर की मां ने बताया कि आरोपी पलविंदर सिंह कुछ दिन पहले अपने परिवार के साथ उनके घर रिश्ता लेकर आया है। वह उनकी बेटी गुरलीन से शादी करना चाहता था। लेकिन हम सभी ने पलविंदर और उसके परिवार वालों को इस रिश्ते के लिए मना कर दिया। इसी रंजिश के चलते आरोपी पलविंदर ने उनकी गुरलीन की तेजधार हथियार से वार कर हत्या कर दी। 

गौरतलब है कि गत दिन बुधवार को दसूहा होशियारपुर रोड पर स्थित टोल प्लाजा मानगढ़ के नजदीक सड़क किनारे झाड़ियों में से पंचायती जमीन पर देर शाम गुरलीन कौर का शव बरामद हुआ था ।  गुरलीन कौर गढ़दीवाला के कोकला मार्कीट में स्थित एक कंप्यूटर सेंटर में कंप्यूटर का कोर्स कर रही थी। रोजाना की तरह ही वह बुधवार को भी कम्प्यूटर सीखने गई थी। इसी बीच जब उसके नाना धर्म ने फोन करके पूछा कि वह कहां हैं तो उसने कहा कि वह गांव को जाने के लिए गढ़दीवाला के बस स्टैंड पर खड़ी है। उसके बाद देर शाम मानगढ़ टोल प्लाजा के पास सड़क किनारे झाड़ियों में से राहगीरों ने उसका शव देखा और तुरंत पुलिस को सूचना दी। 
 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News