पुलिस ने पाक की नापाक साजिश का किया पर्दाफाश, हाथ लगी बड़ी कामयाबी

punjabkesari.in Sunday, Nov 27, 2022 - 03:28 PM (IST)

अमृतसर (गुरिंदर सागर): पाकिस्तान में बैठे गलत अनसरों द्वारा पंजाब में ड्रग्स भेजने का प्रयास किया जा रहा है। भारत की सीमा पर पाकिस्तान की इन कोशिशों को बी.एस.एफ. के जवान और पुलिस लगातार रोक रहे हैं। भारत में हथियार भेजे जा रहे हैं। एस.टी.एफ. पुलिस ने बड़ी बहादुरी से नशे की खेप, हथियारों और एक नशा तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। 

इस संबंधी जानकारी देते हुए वविंदर महाजन डी.एस.पी. एस.टी.एफ. बार्डर रेंज ने बताया कि लगातार ही पाकिस्तान बैठे नशा तस्करों द्वारा भारत में नशा भेजने की कोशिशें की जा रही हैं। उनकी कोशिशोंको नाकाम करते हुए एस.टी.एफ. द्वारा हेरोइन और नाजायज हथियारों की तस्करी करने वालों के नेटवर्क को खत्म करने के लिए ऑपरेशन शुरू किया गया। इस ऑपरेशन दौरान पिछले दिनों हेरोइन और नाजायज हथियारों के तस्कर परमजत सिंह उर्फ पम्मा को गिरफ्तार करके उसके कब्जे से 2 किल 20 ग्राम हेरोइन और 8 पिस्टल, 14 मैगजीन और कुल 63 रौंद और एक वरना कार रंग सफेद बरामद की गई है। आरोपी परमजीत सिंह पम्मा ने पूछताछ दौरान बताया कि यह खेप उसके पुराने साथी कुलदीप सिंह निवासी हरियाणा, जो इस समय दुबई में रहता है उसने पाकिस्तानी ेरोइन और असला तस्कर ठेकेदार जरिए पिछले 25 नवंबर की रात को ड्रोन जरिए भेजी थी। इस खेप की डिलवरी उसने कुलदीप सिंह निवासी दुबई द्वारा बताए गए व्यक्ति को करनी थी, उससे पहले ही आरोपी को खेप सहित गिरफ्तार किया गया है। 

  ड्रग्स और हथियारों की बड़ी खेप और एक ड्रग तस्कर पाकिस्तान में स्थित ड्रग तस्करों द्वारा भारत में ड्रग्स भेजने के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं और इस प्रयास को विफल करते हुए हेरोइन और अवैध हथियारों के तस्करों के नेटवर्क को खत्म करने के लिए एसटीएफ पुलिस द्वारा एक ऑपरेशन शुरू किया गया था। गत दिनों हेरोइन व अवैध हथियार तस्कर परमजीत सिंह उर्फ ​​पम्मा को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 02 किलो 20 ग्राम हेरोइन, 8 पिस्टल, 14 मैगजीन व कुल 63 राउंड व एक सफेद रंग की कार बरामद की गई थी. मजीत सिंह पम्मा उत्क ने पूछताछ के दौरान बताया कि यह खेप हरियाणा से उसके पुराने साथी कुलदीप सिंह, जो वर्तमान में दुबई में रहता है, ने पिछले 25 नवंबर की रात को एक पाकिस्तानी हेरोइन और हथियार तस्कर ठेकेदार के माध्यम से एक ड्रोन के माध्यम से भेजी थी। दुबई निवासी कुलदीप सिंह द्वारा बताए गए व्यक्ति के कहने से पहले ही खेप सहित गिरफ्तार कर लिया गया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

News Editor

Urmila