मदद करना पड़ा इस शख्स को भारी, पुलिस अधिकारी ने जड़ दिया तमाचा

punjabkesari.in Thursday, Sep 09, 2021 - 06:45 PM (IST)

मजीठा (सुमित) : थाना मजीठा रोड में वाल्मीकि समाज के पंजाब प्रधान ऋषि मट्टू जो किसी पीड़ित परिवार का पक्ष रखने के लिए थाने में गए। तब वहां कुछ अलग की नजारा देखने को मिला। थाने में मौजूद ए.एस.आई. प्रेम सिंह ने लोगों की बात सुनने की जगह उनके साथ बहसबाज़ी करनी शुरू कर दी और फिर प्रधान ऋषि मट्टू को थप्पड़ जड़ दिया। ए.एस.आई. के इस व्यवहार के बाद वाल्मीकि समाज के लोगों ने थाने का घेराव करते हुए जोरदार प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। 

प्रदर्शन दौरान मौके पर पहुंचे वाल्मीकि समाज के नेता मनोज सिंह भट्टी, पंजाब प्रधान प्रगट सिंह, प्रधान नितिन गिल मनी, प्रधान सिमरनजीत, चेयरमैन सोनू गिल और व अन्य ने ए.एस.आई. पर कार्रवाई की मांग करते रोड जाम कर दिया। उन्होंने कहा कि दलित समाज के साथ हो रही धक्केशाही को कभी भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि यह पहला मामला नहीं है कि किसी पुलिस अधिकारी की तरफ से किसी नौजवान को थप्पड़ मारा गया हो। इस से पहले भी कई बार पुलिस अधिकारी इसी तरह की हरकतें करते कैमरे में कैद हो चुके हैं। इस संबंध में जब वाल्मीकि समाज के नौजवानों के साथ बातचीत की गई तो उनका कहना था कि जितनी देर तक इस अधिकारी की तरफ से मी नहीं मांगी जाती, उतनी देर तक यह प्रदर्शन जारी रहेगा।

इस संबंध में जब ए.एस.आई. प्रेम सिंह के साथ बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि उन्होंने किसी भी नौजवान को कोई थप्पड़ नहीं मारा और न ही कोई वीडियो उनकी सामने आई है। उक्त ए.एस.आई. हर सवाल पर टालमटोल करता नजर आया। लोगों द्वारा काफी समय तक अमृतसर-मजीठा रोड पर जाम लगाया गया व धरना प्रदर्शन किया गया। 

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Anil Pahwa

Recommended News

Related News