पुलिस ने आरोपी ग्रंथी को भेजा जेल, नाबालिगा से दुष्कर्म कर की थी अश्लील तस्वीरें वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Jan 24, 2024 - 03:38 PM (IST)

सुल्तानपुर लोधीः नाबालिग लड़की से बलात्कार करने, उसकी और उसकी बहन की आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किए गए पूर्व ग्रंथी परगट सिंह को सुल्तानपुर लोधी पुलिस ने रिमांड खत्म होने के बाद उसे जेल भेज दिया है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए थाना सुल्तानपुर लोधी के एस.एच.ओ. लखविंदर सिंह थिंद ने बताया कि एक महिला ने लिखित आवेदन में आरोप लगाया था कि उसकी बड़ी बेटी की उम्र 16 साल, छोटी लड़की की उम्र 14 साल है। उसका पति खेती का काम करता है। उसके ही गांव के एक 28 वर्षीय ग्रंथी, जिसे गांव वालों ने पहले ही निकाल दिया था, ने अपनी लड़की को अपने कमरे में बुलाया। इसके बाद उसने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला कर पिला दिया, जिसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया।

आरोपी ग्रंथी ने लड़की को धमकी भी दी कि अगर उसने किसी को बताया तो उसे परिवार समेत खत्म कर दिया जाएगा। पीड़ित महिला ने बताया कि नवंबर माह में फिर से उक्त ग्रंथी उसकी लड़की को फॉर्म पर हस्ताक्षर करवाने के बहाने सुल्तानपुर लोधी ले गया और एक कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

पीड़ित लड़की की मां ने बताया कि जुलाई महीने में जब उनके गांव में बाढ़ का पानी आया था, उसके बाद उक्त ग्रंथी ने कहा था कि सरकार को लड़कियों के साथ-साथ उनके परिवार को भी आर्थिक सुविधा देनी चाहिए। मुआवजा दिलाने के बहाने सुल्तानपुर लोधी उसकी लड़कियों को बुलाकर एक कमरे में ले जाता था और वहां मुआवजा दिलाने के बहाने उनसे फॉर्म पर हस्ताक्षर करवाता था और उनके साथ दुष्कर्म करता था। पुलिस प्रमुख ने बताया कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर उक्त क्लर्क को गिरफ्तार कर लिया था, जिसके बाद आरोपी को कोर्ट में पेश कर 2 दिन की रिमांड पर लिया गया। पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी से गहन पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here 

Content Editor

Neetu Bala