गुरु रविदास मंदिर के "पुजारी" की बेरहमी से पिटाई, भड़के लोगों ने घेरा पुलिस थाना

punjabkesari.in Wednesday, Feb 28, 2024 - 04:38 PM (IST)

गुरदासपुर(विनोद): पुलिस स्टेशन तिब्बड़ के अधीन गांव भंगवा में स्थित गुरु रविदास मंदिर के पुजारी सेवानिवृत्त सूबेदार मोहन लाल के साथ मारपीट करने वाले अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ तिब्बड़ पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न करने के विरोध में आम आदमी पार्टी के यूथ विंग के जिला सचिव राजेश भंगवा के नेतृत्व में एसएसपी गुरदासपुर के कार्यालय का घेराव किया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की।

यह भी पढ़ेंः Breaking: पंजाब में बड़ा संकट,  Diesel और सिलेंडर गैस को लेकर जनता में हाहाकार

इस बारे में बात करते हुए सेवानिवृत्त सूबेदार मोहन लाल पुत्र अमरनाथ निवासी गांव भंगवा पुलिस स्टेशन तिबड़ ने बताया कि वह पिछले 10/11 वर्षों से गुरु रविदास मंदिर गांव भंगवा में सेवा कर रहे हैं। 25-2-24 को गांव भंगवा के पूर्व सरपंच, पूर्व सदस्य पंचायत सहित 6/7 अज्ञात व्यक्तियों ने उसके साथ मारपीट की। जिसके खिलाफ उसने पुलिस स्टेशन तिबड़  जिला गुरदासपुर में शिकायत। लेकिन पुलिस ने उक्त व्यक्तियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। जिसके कारण हमें आज धरना देने पर मजबूर होना पड़ा। 

प्रदर्शनकारी आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे थे। वहीं, मौके पर पहुंचे डीएसपी ने प्रदर्शनकारियों को आश्वासन दिया कि पुजारी के बयान पर मामला दर्ज किया जाएगा और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। डीएसपी के आश्वासन के बाद प्रदर्शनकारियों ने धरना समाप्त किया। 

Content Writer

Vatika