''शर्म कर नी पंजाब सरकारे सारा साल न मुक्के तेरे लारे''

punjabkesari.in Friday, Mar 16, 2018 - 07:45 PM (IST)

श्री मुक्तसर साहिब(तनेजा): ‘शर्म कर नी पंजाब सरकारे सारा साल न मुक्के तेरे लारे’ यह नारा आज कांग्रेस सरकार के एक वर्ष पूरा होने पर आम लोगों में गूंजा। यह नारा लगाने वाले वे कच्चेे मुलाजिम हैं जिनको कांग्रेस ने सरकार बनने से पहले तथा बाद में लारे ही दिए हैं हालांकि मुख्यमंत्री द्वारा मुलाजिमों से एक बार भी बैठक नहीं की गई तथा हैरानीजनक बात यह है कि बैठक करवाने का ऐलान माननीय मुख्य सचिव तथा मुख्यमंत्री पंजाब के अंग संग रहने वाले ओ.एस.डी. द्वारा कई बार करने के बावजूद भी नहीं हुई। 

इसी दौरान ठेका मुलाजिम एक्शन कमेटी के नेताओं ने कहा कि कांग्रेस सरकार द्वारा एक वर्ष के दौरान राज्य की जनता को लारे ही लगाए हैं तथा इसमें सबसे अधिक लारे नौजवान मुलाजिम वर्ग को लगाए गए हैं। आज सरकार के एक वर्ष पूरा होने पर ठेका मुलाजिमों द्वारा आम जनता में लॉलीपोप बांटकर आज के दिन को लॉलीपोप दिवस के रूप में मनाया गया। नेताओं ने कहा कि एक वर्ष पहले 14 मार्च 2017 को मुख्यमंत्री के ओ.एस.डी. गुरिंद्र सिंह सोढ़ी व कैप्टन संदीप संधू द्वारा मुलाजिमों की चल रही भूख हड़ताल खत्म करवाकर वायदा किया था कि जल्द ही मुख्यमंत्री मुलाजिमों से बैठक करेंगे लेकिन एक वर्ष दौरान एक भी बैठक नहीं हुई जिसके रोष स्वरूप मुलाजिमों द्वारा फिर से सैक्टर-17 चंडीगढ़ में भूख हड़ताल शुरू कर दी गई है। 

उन्होंने बताया कि मुलाजिमों द्वारा जिला स्तर पर 21 मार्च को अर्थी फूंक प्रदर्शन किए जाएंगे तथा पंजाब एंड यू.टी. इम्प्लाइज पैंशनर एक्शन कमेटी के बैनर तले 24 मार्च को बजट दौरान चंडीगढ़ में हल्ला बोल रैली की जाएगी। इस मौके गुरमीत सिंह, सुनील कुमार, तजिन्द्र कुमार, राकेश कुमार, प्रदीप कुमार, दविन्द्र कुमार, विक्रमजीत सिंह आदि मैंबर आदि उपस्थित थे। 


 

Punjab Kesari