चौकीदारों को बंदी बनाकर लुटेरे 500 बोरी गेहूं लूटकर ट्रक सहित भागे

punjabkesari.in Thursday, May 10, 2018 - 12:10 PM (IST)

तरनतारन (रमन) : पनसप खरीद एजैंसी द्वारा अनाज मंडी कसेल में खरीदी गेहूं बाबा बुड्ढा जी मार्ग पर बने पनसप के गोदाम में भंडारण करवाने लिए 500 बोरी गेहूं लेकर आए एक ट्रक जिसमें 5 चौकीदार तैनात थे, जिनको बंधक बनाकर 15 के करीब अज्ञात लुटेरे ट्रक भगाकर फरार हो गए। 

 

मामले का पता चलते ही डी.एस.पी. सतनाम सिंह और थाना प्रभारी झब्बाल मनोज कुमार मौके पर पहुंचे और जायजा लेते हुए अज्ञात लुटेरों खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी। मौके पर जानकारी देते हुए बंधक बनाए गए चौकीदारों ने बताया कि 15 के करीब लुटेरों ने उन्हें घेरकर एक कमरे में बंद करके धमकी दी कि यदि शोर मचाया तो जान से मार दिया जाएगा। पनसप के इंस्पैक्टर जसपाल सिंह का कहना है कि पनसप द्वारा अनाज मंडी ढंड एस.डी. ट्रेडिंग कंपनी से खरीद की गई गेहूं को ट्रकों में भरकर उक्त गोदामों में रखा जाना था। जिसके कारण ट्रकों के साथ यह ट्रक (पी.बी.11-बी.के.4416) भी गत सोमवार शाम को गोदामों में लाया गया था। इस ट्रक में साढे 4 लाख रुपए मूल्य की गेहूं लदी हुई थी। 

 

इस बारे पनसप के जिला मैनेजर गुरविन्द्र सिंह ने कहा कि भले उनकी एजैंसी द्वारा गेहूं खरीदी गई थी, परंतु एजैंसी उस गेहूीं की ही जिम्मेदार है जो गोदाम में भंडार कर दी जाए, परंतु जो गेहूं ट्रक समेत गायब हुई है, उसका जिम्मेदार ट्रांसपोर्टर और आढ़ती है, परंतु फिर भी उनके द्वारा  इस संबंधी पुलिस को एफ.आई.आर. दर्ज करवा दी गई है।  

Sonia Goswami