Income Tax अधिकारी बन लूटेरों ने घर में की रेड, सर्च वारंट भी दिखाया, कैश और गहने ले रफूचक्कर

punjabkesari.in Saturday, Oct 17, 2020 - 11:25 AM (IST)

भवानीगढ़: पंजाब में ठगी और लूटपाट की वारदातें बढ़ती जा रही है। हर दिन पंजाब के किसी न किसी इलाके से ऐसे मामले सामने आ ही जाते है। पुलिस और प्रशासन का ढीला रवैया भी इन घटनाओं का जिम्मेदार है। ठगी और चोरी का एक ऐसा ही हैरान करने वाला मामला बीतें दिन भवानीगढ़ से सामने आया है। यहां चोरों ने इनकम टैक्स अधिकारी की टीम बन कर घर में घुस चोरी को अंजाम दिया।

मिली जानकारी अनुसार करीब 7 लोग इनकम टैक्स अधिकारी की टीम बन कर सुबह 6 बजे दीवार फांद कर भवानीगढ़ के ढोडिया पत्ती निवासी पेट्रोल पंप मालिक कृष्ण कुमार के घर पहुँच गए, इतना ही नहीं उन्होंने मालिक को नकली सर्च वारंट तक दिखा दिया। उन्होंने घर की अलामारियां चेक करने का बहाना बना चाबियां ले ली और सोने चांदी के गहने, घर के मंदिर में रखी राशि, भगवान के गहने, सोने की बांसुरी, मुकुट के अलावा घर में पड़ी राशि इक्कठी कर ली।

इसके बाद घर से जाते वक्त उन्होंने कहा कि पेट्रोल पंप की भी 10 बजे चेकिंग करनी है, इसलिए वह वक़्त पर पहुंच जाए। परंतु जब दोपहर से 12 बजे तक कोई टीम नहीं पहुंची। इसके बाद पेट्रोल पंप मालिक ने इसकी सूचना पुलिस को दी। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज आगे की कार्रवाई शुरू कर दी। ऐसा कोई पहला मामला नहीं है जब ठगों द्वारा ऐसे चोरी को अंजाम दिया गया हो इससे पहले भी हरियाणा के जींद में फ़िल्मी तरीके से ऐसे चोरी को अंजाम दिया जा चुका है।  

Tania pathak