''कोरोना फैला रहे हो'' कहकर सरपंच ने ANM के पति को पीटा

punjabkesari.in Monday, Apr 20, 2020 - 08:27 AM (IST)

 

तरनतारन : गांव कोट जसपत खां निवासी ए.एन.एम. के पति पर कांग्रेसी सरपंच के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। ए.एन.एम. पलविंदर कौर के पति सुच्चा सिंह ने थाना सदर में कांग्रेसी सरपंच के खिलाफ शिकायत देते हुए मारपीट करने व मोबाइल छीनने का आरोप लगाया है।

खडूर साहिब के गांव कोट जसपत खां निवासी सुच्चा सिंह ने बताया कि उसकी पत्नी परमिंदर कौर गांव डालेके स्थित प्राइमरी हेल्थ सेंटर में तैनात है। कोरोना वायरस के कारण उसकी रोजाना ड्यूटी होती है। वह रोज पत्नी को छोड़ने लिए मोटरसाइकिल पर डालेके जाता है। ड्यूटी खत्म होने के बाद वहां से लेकर भी आता है। गांव का सरपंच कुलबीर सिंह हैप्पी सुच्चा सिंह को यह कहते हुए गाली-गलौच करता है कि लॉकडाउन का उल्लंघन किया जा रहा है।

उसने उन्हें बताया भी कि उसकी पत्नी सरकारी ड्यूटी कर रही है। इसी बात पर शनिवार को सरपंच ने अपने साथी बुलवाकर सुच्चा सिंह की मारपीट की। पति को छुड़वाने लिए जब पलविंदर कौर आगे बढ़ी, तो उसका मोबाइल छीन लिया।

मैंने किसी से मारपीट नहीं कीः सरपंच

सरपंच कुलबीर सिंह हैप्पी का कहना है कि कोरोना वायरस के कारण पूरे गांव को सील किया है। सुच्चा सिंह बेवजह गांव में घूमता रहता है। उसको ऐसा न करने लिए केवल समझाया गया था। उससे किसी ने भी मारपीट नहीं की और न ही कोई मोबाइल छीना है।

जांच के आधार पर की जाएगी कार्रवाई

थाना सदर के प्रभारी इंस्पेक्टर मनोज कुमार का कहना है कि गांव कोट जसपत खां निवासी सुच्चा सिंह की लिखित शिकायत आई है। इसकी जांच लिए आदेश दिया गया है। बिना जांच के मामला दर्ज करना जल्दबाजी है। जांच में जो भी सच्चाई सामने आएगी, उसके आधार पर कार्रवाई की जा सकती है।

swetha