तस्वीरेंः शराबी ड्राइवर ने सड़क पर जा रही औरत को कुचला, CCTV में कैद

punjabkesari.in Monday, Oct 07, 2019 - 12:52 PM (IST)

पटियाला(बलजिन्द्र): शहर के लाहौरी गेट रोड पर स्थित विश्वकर्मा मंदिर के नजदीक एक स्कॉर्पियो गाड़ी के ड्राइवर ने पैदल चल रही महिला पर गाड़ी चढ़ा दी, जिससे उसकी दोनों टांगें टूट गईं। घटना के बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया। गुस्साए लोगों ने कार को घेर कर उस पर पत्थर बरसाए और उसमें सवार लोगों को घायल कर दिया।

पहले मामला थाना कोतवाली में पहुंचा और फिर बाद में इसे थाना लाहौरी गेट का बता कर वहां से तबदील कर दिया गया। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। गाड़ी में सवार लोगों के मुताबिक उन्होंने इसे किराए पर लिया था। 

मिली जानकारी के मुताबिक घायल लोग बठिंडा से पटियाला में श्री काली माता मंदिर में माथा टेकने आए थे। माथा टेकने के बाद कपड़ों की खरीदारी करने के लिए लाहौरी गेट मार्किट में गए। वहीं ड्राइवर ने महिला को टक्कर मार कर उसकी दोनों टांगें तोड़ दीं।

ड्राइवर ने रोकने की बजाए गाड़ी को भगा लिया और आगे भी कुछ वाहनों को टक्कर मार दी, लेकिन आगे जाकर तंग गली में फंसने के कारण ड्राइवर गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया। पीछा कर रहे लोगों ने कार पर हमला कर दिया और उसमें बैठे लोगों को भी घायल कर दिया। 

Edited By

Sunita sarangal