बोरी में से मिली लड़की की लाश को लेकर खुला राज, BF ने ही घर बुला किया था बड़ा कांड

punjabkesari.in Saturday, Jun 12, 2021 - 11:29 AM (IST)

लुधियाना (ऋषि): 3 दिन पहले रुद्रा कालोनी में लड़की की हत्या कर फैंके गए शव के मामले को थाना साहनेवाल के एस.एच. ओ. बलविंदर सिंह की टीम ने 3 दिनों में सुलझा लिया है। शव न्यू स्मार्ट कालोनी की रहने वाली रंजू देवी (38) का निकला, जिसके द्वारा परेशान किए जाने पर प्रेमी ने अपने घर बुला कर बेटे के साथ मिलकर उसका कत्ल कर दिया।

पुलिस ने पिता -पुत्र को गिरफ़्तार करके उनके कब्ज़े में से कत्ल के लिए इस्तेमाल किया गया चाकू और एक्टिवा बरामद की है। उक्त जानकारी ए. डी. सी. पी. -2जसकरन सिंह तेजा ने शुक्रवार को पत्रकार सम्मेलन दौरान दी। उन्होंने बताया कि 8 जून को पुलिस को एक अज्ञात महिला की लाश बरामद हुई थी, जिसकी पहचान होने पर जब जांच आगे बढ़ई तो पता चला कि रंजू का करीब 15 साल पहले तलाक हो चुका है और वह यहां अपनी बेटी के साथ रहती है, जबकि उसका एक बेटा गांव में रहता है।

रंजू के 12 सालों से उसके इलाके में रहने वाले दिलीप कुमार (40) के साथ अवैध संबंध थे। लॉकडाउन दौरान रंजू से दिलीप ने 3 लाख रुपए उधार लिए थे। रंजू अब पैसे मांग रही थी और बात न मानने पर बलात्कार का मामला दर्ज करवाने की धमकी देती थी। इस बात कारण दोनों में काफ़ी समय से झगड़ा हो रहा था। साज़िश अधीन जब दिलीप की पत्नी सुबह घर से काम पर गई तो उन्होंने रंजू को घर बुला लिया।यहां पहले उसका गला दबाया, फिर उसे चाकू के साथ काट दिया। इसके बाद बोरी में लाश डाल कर अपनी एक्टिवा पर खाली प्लाट में फैंक आए थे। पुलिस ने दोनों को सूचना के आधार पर जसपाल बांगड़ रोड से गिरफ़्तार किया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News