कोर्ट कॉम्प्लेक्स में नहीं थम रहा वारदातों का सिलसिला, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Tuesday, Aug 27, 2024 - 05:54 PM (IST)

फिरोजपुर (कुमार) : जिला कोर्ट कॉम्प्लेक्स फिरोजपुर में पिछले काफी समय से चोरियां होने का सिलसिला लगातार जारी है और चोर पिछले काफी समय से वकीलों के चेंबरो में से ए.सी., इनवर्टर की बैटरियां, फोटो स्टेट मशीनों वालों के जनरेटरो का सामान और मोटरसाइकिल आदि चोरी करके ले चुके हैं और यहां तक कि कुछ दिन पहले चोर इस कांप्लेक्स में रखे हुए सरकारी जनरेटर की बैटरीयां भी चोरी करके ले गए थे जिस संबंधी थाना फिरोजपुर कैंट की पुलिस द्वारा मामला भी दर्ज कर लिया गया है । मगर अब चोर जिला कोर्ट कॉम्प्लेक्स फिरोज़पुर में स्थित सीनियर एडवोकेट  पीके शर्मा के चेंबर का ताला तोड़कर उसमें से ए.सी. चोरी करके ले गए हैं ।

PunjabKesari

यह जानकारी देते हुए एडवोकेट पीके शर्मा, एडवोकेट सुरिंदर सिंह जोसन, दविंदर जोसन , एडवोकेट आयुष बेरी, अंग्रेज सिंह और एडवोकेट पासी ने बताया कि चोर चेंबर का ताला तोड़कर लोहे के जंगले में फिट किया हुआ ए.सी. चोरी करके ले गए हैं। उन्होंने कहा कि इस कोर्ट कॉम्प्लेक्स की सुरक्षा राम भरोसे चल रही है ।

उन्होंने बताया कि जिला कोर्ट परिसर का पुराना गेट नंबर 2 टूटा हुआ है और इस खुले रास्ते से चोर कोर्ट परिसर में दाखिल हो जाते हैं और फिर रात के समय बेखौफ हुए चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं । वकीलों ने कहा कि फिरोजपुर कोर्ट कॉम्प्लेक्स के पुराने रास्ते वाले लोहे के गेट ठीक तरीके से लगवा कर कोर्ट परिसर की सुरक्षा बढ़ाई जाए और यहां पर रात के समय बिजली का प्रबंध किया जाए । उन्होंने कहा कि अगर तुरंत कोर्ट परिसर के अंदर जाते इन रास्तो के गेट नहीं लगाएं गए और सुरक्षाकर्मी तैनात नहीं किए गए तो किसी भी समय कोर्ट परिसर में समाज विरोधी तत्व किसी बड़ी घटना को अंजाम दे सकते हैं ।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News