बढ़ती महंगाई को लेकर 8 मार्च को धरना देगा शिरोमणि अकाली दल

punjabkesari.in Friday, Mar 05, 2021 - 12:00 PM (IST)

घनौली (शर्मा): शिरोमणी अकाली दल के पदाधिकारियों और वर्करों की बैठक शिरोमणि अकाली दल के जिला प्रधान गुरिंदर सिंह गोगी के नेतृत्व में घनौली में हुई। इस दौरान जहां भविष्य में पार्टी की तरफ से किए जा रहे कामों की रूप रेखा तैयार की गई, वहीं शिरोमणि अकाली दल के पदाधिकारियों और वर्करों ने पंजाब सरकार तथा केंद्र सरकार के खिलाफ दिनों-दिन बढ़ रही महंगाई को लेकर रोष जाहिर किया।

इन मुद्दों के चलते किया जाएगा प्रदर्शन
इस अवसर पर शिरोमणी अकाली दल के जिला प्रधान गुरिंदर सिंह गोगी ने कहा कि पार्टी की ओर से जिन ज्वलंत मसलों को लेकर संघर्ष शुरू किया गया है, उनमें डीजल, पैट्रोल और रसोई गैस, बिजली के बिल की कीमतों में की गई वृद्धि वापस करवाना, जरूरतमंदों के काटे गए नीले कार्ड और पैंशन बहाल करवाना, हर बेघर दलित को घर दिलवाना, दलित विद्यार्थियों को वजीफे दिलवाना, किसानों का कर्ज माफ करवाना और हर एक घर में सरकारी नौकरी दिलवाना, आटा-दाल के साथ चीनी व चायपती देना, भ्रष्टाचार पर रोक लगवाना, कर्मचारियों को डी.ए. की किश्तें दिलवाना, पे-कमीशन की रिपोर्ट लागू करवाना, शहरों में पानी और सिवरेज के कम रेट करवाना, बंद किए गए सुविधा केंद्र फिर से चालू करवाना, राज्यों में शराब और रेत माफिया पर रोक लगाना आदि शामिल है। 

उन्होंने कहा कि इसके अलावा अन्य मसलों को हल करवाने के लिए पंजाब व केंद्र सरकार के खिलाफ विभिन्न क्षेत्रों रणजीत बाग रूपनगर, कोट कॉम्पलैक्स कचहरी श्री आनंदपुर साहिब, एस.डी.एम. श्री चमकौर साहिब में रोष धरने 8 मार्च को सुबह 11 से दोपहर 1 बजे तक दिए जा रहे हैं। इस मौके पर पूर्व सरपंच अजमेर सिंह बिक्कों, मनजिंदर सिंह भोला बिक्कों, दलजीत सिंह भुट्टो, ज्ञान सिंह, पंच जसपाल सिंह जंगी, पंच दलवारा सिंह, भगत सिंह उपस्थित थे। 

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Tania pathak