राजस्थान के करनपुर हैड से मिला दुकानदार का शव, 10 दिनों से था लापता

punjabkesari.in Thursday, Apr 19, 2018 - 08:00 AM (IST)

श्री मुक्तसर साहिब (तनेजा, खुराना): करीब 10 दिनों से लापता हुए स्थानीय सदर बाजार के कपड़े की दुकान के मालिक का शव गत दिवस राजस्थान के जिला श्री गंगानगर के करनपुर हैड से बरामद हुआ। थाना सिटी पुलिस ने 174 की कार्रवाई करते हुए शव परिजनों को सौंप दिया। आज पारिवारिक सदस्यों ने स्थानीय जलालाबाद रोड स्थित श्मशानघाट में शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

जानकारी अनुसार स्थानीय धन्नूमल स्ट्रीट निवासी सुभाष चंद्र खेड़ा (59) पुत्र राम चंद सदर बाजार में कपड़े की दुकान करता था। वह गत 6 अप्रैल को घर से गायब हो गया था। परिवार द्वारा थाना सिटी पुलिस को उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई गई थी लेकिन गत दिवस सुभाष खेड़ा का शव श्री गंगानगर में राजस्थान नहर के करनपुर हैड से बरामद हुआ।

वहीं गंगानगर पुलिस की ओर से 2 दिन शव रखने के बाद उसे दफना दिया गया था लेकिन परिवार को जैसे ही इसकी सूचना मिली तो उन्होंने एस.डी.एम. श्री मुक्तसर साहिब व एस.डी.एम. श्री गंगानगर से मंजूरी लेकर शव को निकलवाया। बुधवार को परिवार की ओर से सुभाष खेड़ा के शव को श्री मुक्तसर साहिब में लाया गया व स्थानीय जलालाबाद रोड स्थित शिव धाम में अंतिम संस्कार किया गया।  

Anjna