सस्पैंड किए गए मुलाजिमों ने डिप्टी सी.एम. रंधावा द्वारा की गई कार्रवाई पर उठाए सवाल

punjabkesari.in Thursday, Oct 28, 2021 - 05:50 PM (IST)

फिल्लौर: पंजाब के उप मुख्यमंत्री सुखजिन्दर सिंह रंधावा की तरफ से आज सुबह फिलौर में नाके पर अचानक छापेमारी की गई। जिस दौरान रंधावा ने तीन पुलिस मुलाजिमों को सस्पैंड करने को ले कर तुरंत डी.एस.पी. को हुक्म जारी कर दिए। लेकिन सस्पैंड किए गए मुलाजिमों ने डिप्टी सी.एम. रंधावा द्वारा की गई इस कार्रवाई पर सवाल उठाए हैं। उनका कहना है कि हमारी तो ड्यूटी ख़त्म हो गई थी और वह दूसरे मुलाजिमों को ड्यूटी हैंडओवर कर रहे थे। इसके इलावा एक मुलाजिम ने कहा कि वह अपनी ड्यूटी पर ही मौजूद थे परन्तु फिर भी उनको सस्पैंड कर दिया गया। 

इस मामले संबंधी डी.एस.पी. ने कहा कि उप मुख्यमंत्री सुखजिन्दर सिंह रंधावा की तरफ से चैकिंग करने उपरांत बाद में वह भी वहां गए थे तो देखा था कि यह तीनों मुलाजिम ड्यूटी पर दुरुस्त नहीं थे। इसी करके ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर इनको सस्पैंड कर दिया गया। 

वहीं सस्पैंड किए गए ए.एस.आई. बलविन्दर सिंह ने बताया कि वह थोड़ी देर के लिए वाशरूम के लिए गया था जब पता लगा कि डिप्टी सी.एम. नाके पर आए हैं तो वह तुरंत वहां ही पहुंच गए थे। उन्होंने कहा कि ड्यूटी पर उपस्थित होने के बाद भी डिप्टी सी. ऐम्म. की तरफ से ऐसी कार्रवाही करना बेहद गलत है। 

वहां ही सस्पैंड किए गए ए.एस.आई. जसवंत सिंह ने कहा कि मेरी ड्यूटी ख़त्म हो चुकी थी। उन्होंने कहा कि वह अपनी ड्यूटी ख़त्म होने उपरांत भी मौजूद था। उन्होंने कहा कि रास्ता बिल्कुल ही साफ़ था परन्तु फिर भी हमें सस्पैंड कर दिया गया। यहाँ बता दें कि बलविन्दर सिंह, जसवंत सिंह समेत हैड कांस्टेबल गुरजीत सिंह को भी ड्यूटी दौरान लापरवाही बरतने पर सस्पैंड किया गया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News