अध्यापिकाओं ने बेखौफ बाइक सवार स्नैचरों को दबोचा, जमकर की छित्तर परेड

punjabkesari.in Thursday, Jul 26, 2018 - 10:37 PM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र): शहर में इन दिनों स्नैचरों के खौफ से जहां महिलाएं व लड़कियां घर से बाहर निकलते समय डरी रहती है ऐसे में वीरवार चार बजे के करीब शहर के सबसे पॉश इलाके मॉडल टाऊन एरिया में 2 युवा अध्यापिकाओं ने वो कारनामा कर दिखाया है जिसकी शायद आप सिर्फ कल्पना कर सकते हैं। जी हां, होशियारपुर के प्रैसिडैंसी होटल व राम मंदिर के ठीक बीच 4 बजे के करीब स्कूल से अवकाश के बाद बेहद मजबूत इरादों वाली 2 अध्यापिकाओं ने ना सिर्फ मोबाइल स्नैचर्स को दबोच लिया बल्कि उनसे भिड़ भी गई। इतने में आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच दोनों ही स्नैचर्स की जमकर छितर परेड करनी शुरू  कर दी।

कैसे दिया घटना को अंजाम
मौके से मिली जानकारी के अनुसार स्कूल की अध्यापिकाएं अपने हाथ में एंड्राइड मोबाइल लिए घर की ओर पैदल जा रही थी। इसी दौरान पीछे से बिना नंबर वाली बाइक पर सवार 2 स्नैचर अचानक मोबाइल को झपटने की कोशिश की। अध्यापिकाओं ने बेहद दिलेरी दिखाते हुए बाइक चला रहे स्नैचर की कलाई को जोर से पकड़ लिया। स्नैचरों के लाख कोशिशों के बावजूद अध्यापिकाओं ने जब कलाई नहीं छोड़ी तो पीछे बैठे स्नैचर ने अध्यापिकाओं से हाथापाई करनी शुरू  कर दी। 

लोगों ने किया स्नैचसरों को पुलिस के हवाले  
दोनों ही स्नैचरों से अध्यापिकाओं को भिड़ते देख मॉडल टाऊन में सड़क के किनारे लगे सब्जी मंडी के दुकानदार व मॉडल टाऊन के सिक्योरिटी गार्ड मौके पर पहुंच दोनों ही स्नैचरों को ना सिर्फ काबू कर लिया बल्कि दोनों की जमकर छितर परेड भी कर दी। इसी बीच किसी ने पुलिस को फोन कर दिया। लोगों ने दोनों ही स्नैचरों को पुलिस के हवाले कर दिया। खबर लिखे जाने तक पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी हुई थी।

Vaneet