रेस्टोरेंट में लगी भयानक आग, दम घुटने से प्रेमी जोड़े की मौत

punjabkesari.in Monday, Oct 08, 2018 - 09:29 AM (IST)

 दोराहा (सूद, स.ह.): जी.टी. रोड पर पड़ते एक रैस्टोरैंट में भयानक आग लगने के कारण रैस्टोरैंट में ठहरे नौजवान लड़के-लड़की की मौत होने क समाचार मिला है।

मिली जानकारी के अनुसार बीती रात 2 बजे के करीब रैस्टोरैंट को आग लग गई परंतु रैस्टोरैंट का शटर बंद होने के कारण किसी को आग लगने का पता न चला। इसके बाद जब आग काफी ज्यादा फैल गई और धुआं रैस्टोरैंट से बाहर आने लगा तो चौकीदार ने इसकी सूचना रैस्टोरैंट के मालिक को दी।   इसके बाद रैस्टोरैंट के मालिक ने आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड को दी, जिसके कुछ समय बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ियो ने घटनास्थल पर पहुंच कर आग पर काबू पाया।

आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बना और  देखते ही देखते इस आग ने बहुत ही तेजी के  साथ रैस्टोरैंट की सभी मंजिलों को अपनी  चपेट में ले लिया, जिसके कारण रैस्टोरैंट के एक कमरे में ठहरे नौजवान लड़के-लड़की की मौत हो गई। लड़के-लड़की की मौत आग लगने के बाद दम घुटने से हुई बताई जा रही है। उधर दूसरी तरफ खन्ना पुलिस के एस.पी. बलविन्द्र सिंह भीखी, एस.एच.ओ. दोराहा हरदीप सिंह चीमा और पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंच कर शवों को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। 

swetha