ट्रांसपोर्टर की बहन के ससुरालियों ने ही किया था पथराव, पांच पर केस

punjabkesari.in Friday, Jun 22, 2018 - 11:14 PM (IST)

जालंधर(वरुण): न्यू मॉडल हाऊस में ट्रांसपोर्टर साजन उर्फ साहिल के घर पथराव करने के मामले में पुलिस ने ट्रांसपोर्टर की बहन के ससुरालियों पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने शुक्रवार तड़के ही ट्रांसपोर्टर के जीजा (नकली फुलों के  कारोबारी) व उसके भाई को गिरफतार करके जेल भेज दिया है। इस केस में अभी दो महिलाएं व फुलों के कारोबारी का पिता फरार है।

थाना भार्गव कैंप के प्रभारी बरजिंदर सिंह ने बताया कि ट्रांसपोर्टर साजन की बहन तमन्ना के बयानों पर पति बृज मोहन, ससुर यशपाल, देवर कुलभुषण, देवरानी सोनिया व सास कमलेश खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने पांचों खिलाफ तमन्ना से मारपीट करने व घर में तोडफ़ोड़ करने की धारा जोड़ी है। इंस्पैक्टर बरजिंदर सिंह ने कहा कि अटारी बाजार में नकली फुलों का कारोबार करने वाले बृज मोहन व उसके  भाई कुलभुषण को गिरफतार करके जेल भेज दिया गया है। बाकियों की तलाश की जा रही है। उन्होंने कहा कि इन लोगों की पहचान इलाके के लोगों ने ही कर ली थी जिसके बाद तमन्ना के बयानों पर सारी कार्रवाई की गई। बता दें कि वीरवार देर रात कुछ लोगों ने ट्रांसपोर्टर के घर पथराव किया था व गाली गलौच करके भाग निकले थे। ट्रांसपोर्टर ने शक जताया था कि उसकी बहन के ससुरालियों ने ही हमला करवाया है। ससुरालियों खिलाफ तमन्ना ने मारपीट की शिकायत दी थी जिसके बाद यह हमला किया गया। 

एएसआई पर पैसे लेकर अन्य लोगों को छोडऩे के आरोप
तमन्ना के भाई साजन का कहना है कि इस केस की जांच कर रहे एएसआई ने जब बहन के ससुरालियों के घर रेड की तो सभी घर में ही मौजूद थे लेकिन पुलिस ने सिर्फ दो लोगों को ही गिरफतार किया। उनका कहना है कि इस केस में अज्ञात लोग भी नामजद किए गए हैं जिनकी पहचान के लिए पुलिस ने  बृज भुषण व कुलभुषण को बिना पूछताछ के ही जेल भेज दिया गया। साजन ने कहा कि एएसआई ने पैसे लेकर अन्य लोगों की नहीं गिरफतार किया। उधर थाना भार्गव कैंप के प्रभारी बरजिंदर सिंह ने कहा कि जब रेड की गई तो वहां पर दो लोग ही मिले थे। उन्होंने आरोपों को गलत बताया।
 

Punjab Kesari