राजा वड़िंग की Viral Audio मामले में आया मोड़

10/16/2019 1:57:24 PM

गिद्दड़बाहा(चावला): हलका गिद्दड़बाहा के विधायक अमरिंदर सिंह राजा वडिंग की एक और ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें राजा वडिंग प्रेम कुमार नामक व्यक्ति को किसी अकाली वर्क र पर 307 का पर्चा दर्ज करने की धमकियां दे रहे हैं।

वहीं प्रेम कुमार ने गिद्दड़बाहा थाना प्रमुख को अर्जी देकर सोशल मीडिया पर वायरल ऑडियो को अपनी आवाज न बताकर मामले की जांच की मांग की है। उसने कहा कि राजा वडिंग के साथ उसकी फोन पर कोई बातचीत हुई ही नहीं।उधर शिरोमणि अकाली दल के मुख्य सेवादार हरदीप सिंह डिम्पी ढिल्लों ने कहा कि जो लोग उनकी चापलूसी नहीं करते राजा वडिंग उनके विरुद्ध झूठे पर्चे दर्ज करवा देते हैं। उन्होंने कहा कि राजा वडिंग हलके का विकास तो चाहे नहीं करवा सका, परन्तु झूठे दर्ज पर्चों में गिद्दड़बाहा को पंजाब भर में पहले नंबर पर जरूर ला दिया है।

उन्होंने कहा कि जब कोई भी विधायक चुनाव जीत जाता है तो फिर हलके की जनता उसकी अपनी होती है, चाहे उसे किसी ने वोट डाली हो या न। उन्होंने कहा कि राजा वडिंग नीचले स्तर की राजनीति कर रहा है।वहीं राजा वडिंग का इस बाबत कहना है कि इस वायरल आडियो में न तो प्रेम की आवाज है और न ही उसकी प्रेम के साथ कोई बातचीत हुई है। राजा वडिंग ने कहा कि यह सब मुझे बदनाम करने के लिए अकाली दल की तरफ से नाटक है और अकाली दल पहले भी मुझे बदनाम करने के लिए ऐसी घटिया हरकतें कर चुका है।


Vatika

Related News