बेरोजगार लाइनमैनों ने सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

punjabkesari.in Saturday, Jul 28, 2018 - 09:37 PM (IST)

श्री मुक्तसर साहिब(तनेजा): बेरोजगार लाइनमैन यूनियन पंजाब की मीटिंग जिला प्रधान सुंदर सिंह दोदा के नेतृत्व में हुई। मीटिंग में अलग-अलग तरह के मुद्दों पर विचार चर्चा की गई। इस अवसर पर बेरोजगार लाइनमैनों ने सरकार विरोधी नारेबाजी की। इस मौके वक्ताओं ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह से मांग की कि सी.आर.ए. 289 /16 में और 3500 पोस्टों का विस्तार तरस के आधार पर वन टाइम सैटलमैंट करके किया जाए। 

पावरकाम के 42 से 44 साल वाले साथियों ने माननीय पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट के आदेशों द्वारा आफलाइन अप्लाई किया था। उन सभी साथियों को नियुक्ति पत्र दिए जाएं, क्योंकि सभी साथियों के पास आखिरी मौका है। उन्होंने पंजाब सरकार से मांग की कि सभी साथियों का जल्द से जल्द मसला हल किया जाए, क्योंकि साथी ओवरएज हो रहे हैं व नए भर्ती हुए सहायक लाइनमैनों का प्रोवीजनल पीरियड 2 साल किया जाए और साथियों को पूरे स्केल के साथ पूरा वेतन दिया जाए। जिला प्रधान ने कहा कि सी.आर.ए. में रहती खाली असामियां भी जल्दी भरी जाएं।

इस समयअमृतपाल सिंह, राजविन्दर सिंह, अमजिन्दर कुमार, गगनदीप सिंह, कुलवंत सिंह भुल्लर, जगवीर सिंह, अजीत सिंह, हरप्रीत सिंह और सुपनंदन सिंह आदि मौजूद थे। 

Des raj