मृतक लखबीर की पत्नी ने कहा, उसका पति नहीं कर सकता यह काम

punjabkesari.in Saturday, Oct 16, 2021 - 02:16 PM (IST)

झबाल/भिक्खीविंड/खालड़ा, तरनतारन (नरिंदर, बलविंदर कौर): सिंघु बार्डर पर लखबीर सिंह पुत्र हरनाम सिंह निवासी चीमा तरनतारन को बेअदबी मामले में निहंग सिहों द्वारा कलाई और टांग काट कर मौत की सजा दी गई थी। इस पर मृतक की पत्नी जसप्रीत कौर ने कहा कि वह इस बात पर विश्वास नहीं करती कि उसका पति गुरु साहिब की बेअदबी कर सकता है। उसने सरकार से मांग की है कि उसके पति को श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी की बेअबदी करने के लिए उकसाने वाले लोगों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जानी चाहिए। सच दुनिया के सामने आना चाहिए। 

PunjabKesari

पत्रकारों से बातचीत करते जसप्रीत कौर ने बताया कि उसकी तीन बेटियां हैं। उसने कहा कि मेरा पति लखबीर सिंह दिहाड़ी का काम करता था। घरेलू झगड़े कारण जसप्रीत कौर अपने मायके लद्धेवाल रह रही है। मृतक लखबीर सिंह की पत्नी और बेटियां ताना, सोनीं और कुलदीप कौर ने सरकार की तरफ से मांग की है कि पूरे मामले की जांच कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जानी चाहिए। जिक्रयोग्य है कि पत्नी और बेटियों की तरफ से छोड़े जाने का कारण लखबीर सिंह अपनी बहन के पास रहता था। मृतक के गांव निवासी भी इस बात पर विश्वास करने को तैयार नहीं हैं कि लखबीर सिंह गुरु साहिब की बेअदबी कर सकता है।

इस मौके पर जब थाना सराए अमानत खान के इंस्पेक्टर बलविंदर सिंह तेड़ा के साथ बातचीत की तो उन्होंने कहा कि यह व्यक्ति अपनी बहन के साथ गांव चीमा में रह रहा था और इसकी पत्नी और तीनों बेटियां गांव लद्धेवाल 4-5 वर्षों से रह रहे थे। उन्होंने बताया कि इसकी जाँच की जा रही है, वह वहां किसके साथ गया था और उसे किसने बेअदबी करने के लिए उकसाया था। 

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News