रूठ कर बच्‍चों के साथ पत्नी गई मायके, मिलने आया पति तो कर दिया ये कांड

punjabkesari.in Thursday, Feb 04, 2021 - 11:46 AM (IST)

लुधियाना: बच्‍चों से मिलने आए पति पर पत्‍नी ने अपने मित्र के साथ मिलकर तेजधार हथियारों से जानलेवा हमला कर दिया। पत्‍नी रूठ कर अपने मायके आई थी। टिब्‍बा पुलिस ने केस दर्ज करके मामले की छानबीन शुरू कर दी है। घटना 19 दिन पहले की है।

पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़ित राज कुमार ने बताया कि वह गोपाल नगर की जुनेजा कालोनी का रहने वाला है। उसका विवाह 2003 में राजस्‍थान की रंजना के साथ हुआ था। वह 2 बेटों व एक बेटी का पिता है। उसका बिल्डिंग मैटीरियल का कारोबार है।

उसने बताया कि उसकी पत्‍नी का मित्र कर्णप्रीत सिंह उर्फ बॉबी, जोकि कंपनी बाग में रहता है उसकी गैरमौजूदगी में उसके घर आता-जाता था। उसने उसकी पत्‍नी को पूरी तरह से अपने वश में कर रखा है। 18 दिसंबर की रात को भी आरोपी उसके घर आया हुआ था। जब उसने विरोध किया तो उसकी पत्‍नी रुठ कर मायके चली गई। जाते वक्‍त वह बच्‍चों को भी साथ ले गई।

राज कुमार ने बताया कि 15 जनवरी को वह अपने बच्‍चों से मिलने गया था। जहां उसकी पत्‍नी ने बॉबी व बॉबी के रिश्‍तेदारों के साथ मिलकर उस पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया और मरा हुआ समझ कर भाग गए। उसके रिश्‍तेदार मनदीप ने उसे इलाज के लिए अस्‍पताल पहुंचाया और पुलिस को इसकी जानकारी दी।

थाना प्रभारी इंस्‍पैक्‍टर मोहम्‍मद जमील ने बताया कि पुलिस कई बार बयान दर्ज करने के लिए गई, लेकिन पीड़ित अपनी पत्‍नी पर कार्रवाई चाहता था। साथ ही दोनों पक्षों में समझौते की बात चल रही थी, परंतु जब कोई निष्‍कर्ष नहीं निकला तो पीड़ित ने पुलिस के पास बयान दर्ज करवाए। जिसके बाद तत्‍काल केस दर्ज कर लिया गया। नामजद किए गए आरोपियों में बॉबी की पत्‍नी रेनू, बॉबी के चचेरे भाई शैंकी-नैनटो व इनके जीजा के अतिरिक्‍त 3-4 अज्ञात लोग थे।

Tania pathak