फौजी शादी के सपने दिखा 4 साल मिटाता रहा हवस, अब मंगनी करवाई किसी ओर के साथ

punjabkesari.in Saturday, Aug 03, 2019 - 04:56 PM (IST)

अमृतसर (छीना): विवाह का झांसा देकर लड़की को 4 साल तक अपनी हवस का शिकार बनाने वाले फौजी द्वारा किसी ओर लड़की के साथ मंगनी करवाने के बाद पीड़ित मनु (काल्पनिक नाम) ने पुलिस कमिश्नर व एस.सी. कमीशन को शिकायत देकर फौजी के खिलाफ कानून अनुसार बनती कार्रवाई करने की मांग की है।  

अलग-अलग स्थानों पर लेजाकर बनाया हवस का शिकार 
पत्रकारों के साथ बातचीत करते पीड़िता ने कहा कि करीब 4 साल पहले शमशेर सिंह फौजी निवासी गांव पिद्दी जिला तरनतारन के साथ उसका मेल हुआ था, जिसने विवाह का झांसा देकर अब तक अमृतसर और तरनतारन के अलग-अलग होटलों समेत अपने घर लिजाकर कई बार मुझे अपनी हवस का शिकार बनाया। उसके पारिवारिक मैंबर भी मुझे अपनी बहू के तौर पर ही देखते थे। फौजी जब भी छुट्टी आता, ज्यादातर समय मेरे साथ ही व्यतीत करता था। इस बारे उसके परिवार वाले भी अच्छी तरह जानते थे। पीड़िता ने आरोप लगाते कहा कि मैं धार्मिक सिख परिवार के साथ सम्बन्धित हूं और शमशेर सिंह फौजी जाट है। उसने अब 4 सालों बाद यह कहा कि किसी ओर लड़की के साथ मंगनी करवा ली है कि मेरे परिवार वाले धार्मिक लड़की के साथ विवाह करवाने के लिए सहमत नहीं हो रहे। पीड़िता ने कहा कि उक्त फौजी के साथ मेरी बहुत सारी अश्लील फोटो और वीडीयोज भी मेरे पास हैं, जो सबूत के तौर पर मैं किसी समय भी पेश कर सकती हूं। उसने पुलिस के उच्च आधिकारियों से इन्साफ की मांग करते कहा कि मेरी जिंदगी के साथ खिलवाड़ करने वाले उक्त फौजी के खिलाफ कानून अनुसार बनती सख्त कार्रवाई की जाए। 

फौजी के पिता ने आरोपों को नकारा
इस सम्बन्धित जब शमशेर सिंह फौजी के पिता अमरीक सिंह के साथ संपर्क किया गया तो उन्होंने पीड़िता की तरफ से लगाए गए सभी आरोपों को गलत करार देते कहा कि वह आज तक कभी भी हमारे घर नहीं आई, वह तो मेरे पुत्र को ब्लैकमेल करती थी। अब जब फौजी ने पैसे देने बंद कर दिए तो उसके (फौजी) के खिलाफ कानूनी करवाने और उसे बदनाम करने के रास्ते पर चल पड़ी है। उन्होंने कहा कि मनु के लगाए गए सभी आरोपों की वह जांच करवाने के लिए तैयार हैं। 

          

Vaneet