ननिहाल घर आई महिला ने उठाया खौफनाक कदम

punjabkesari.in Wednesday, Feb 09, 2022 - 01:10 PM (IST)

डेराबस्सीः डेराबस्सी-बरवाला मार्ग पर स्थित भगत सिंह नगर कालोनी में अपने ननिहाल घर आई 32 वर्षीय विधवा महिला ने खुदकुशी कर ली। उसने पंखे के साथ लटक कर फंदा लगा लिया। मृतका के पारिवारिक सदस्यों ने उसके ससुराल परिवार पर उसे तंग-परेशान करके खुदकुशी के लिए मजबूरे करने का दोष लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी अनुसार मृतक की पहचान सिमरन जस्सी बेटी मंगल सिंह के तौर पर हुई है। सिमरन जस्सी का विवाह 2006 में जगाधरी निवासी बलजीत सिंह पुत्र रघुवीर सिंह के साथ हुआ था।

यह भी पढ़ेंः भारत-पाक सरहद पर दाखिल हुआ पाकिस्तानी ड्रोन, विस्फोटक सामग्री बरामद

उसके पति की 2013 में मौत हो गई थी। सिमरन के छोटे भाई गगनदीप ने बताया कि सिमरन अपनी, दो बेटियों के साथ अपने ससुराल घर में रह रही थी परन्तु वहां उसके सास, ससुर और देवर की तरफ से उसे ताने मार कर तंग-परेशान किया जा रहा था, जिस कारण सिमरन 28 जनवरी को डेराबस्सी भगत सिंह नगर स्थित अपनी मां के घर आई थी और तब से वह मानसिक तनाव में थी। मंगलवार को घर में कोई न होने पर उसने फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला खत्म कर ली। पुलिस के आने से पहले ही सिमरन के शव को नीचे उतार लिया गया और डेराबस्सी सिविल अस्पताल पहुंचाया गया।

यह भी पढ़ेंः गृह मंत्री रंधावा ने दिया कैप्टन व ई.डी. की कार्यवाहियों का जवाब

सिमरन की मौत के साथ ही दोनों बेटियां अनाथ हो गई। मामले की जांच कर रहे ए.एस.आई. परमजीत सिंह ने बताया कि सिमरन का शव डेराबस्सी के सिविल अस्पताल में रखवाया गया है, जहां बुधवार पोस्टमार्टम किया जाएगा। मौत का कारण ससुराल परिवार से परेशान होना बताया जा रहा है। मौके से कोई खुदकुशी नोट नहीं मिला है। फिलहाल उसके भाई की तरफ से ससुराल परिवार पर लगाए गए दोषों की जांच कर कर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News