रात भर घर पर बेहोश पड़ा रहा लड़का, सुबह तक नीली हो गई Body, मच गई चीख-पुकार

punjabkesari.in Thursday, Jun 29, 2023 - 02:39 PM (IST)

खन्ना(विपन): यहां एक नौजवान की संदिग्ध हालत में मौत होने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि नौजवान की मौत नशे की ओवरडोज के कारण हुई है।  मृतक मनीष (22) अमलोह रोड का रहने वाला था और चिकन डिलीवरी का काम करता था। बेहोशी की हालत में उसे उसके 2 दोस्त सिविल अस्पताल ले गए। यह भी पता चला है कि जब मनीष को उसके दोस्त मोटरसाइकिल पर बैठाकर ले जा रहे थे तो उसका एक पैर जमीन के साथ घसीटता जा रहा था और काफी खून निकल रहा था। 

मनीष को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसके दोस्तों ने डॉक्टर को बताया कि नशे के ओवरडोज के कारण ऐसा हुआ है। मनीष की हालत देखकर डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे बड़े अस्पताल रैफर कर दिया। इस बीच मनीष के दोस्त उसे गंभीर हालत में अस्पताल ले जाने के बजाय उसे उसके घर छोड़कर चले गये।  मनीष रातभर इसी हालत में घर पर पड़ा रहा।

सुबह जब परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे तो उसकी मौत हो चुकी थी और उसका पूरा शरीर नीला पड़ गया था, जिसके बाद परिवार में कोहराम मच गया। इस संबंध में थाना सिटी-2 पुलिस ने मनीष के परिजनों के बयान दर्ज कर धारा-174 के तहत कार्रवाई की है। एस.एच.ओ कुलजिंदर सिंह के मुताबिक अभी कुछ नहीं कहा जा सकता कि मौत कैसे हुई और असली वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगी। 

Content Writer

Vatika