पलों में उजड़ी परिवार की खुशियां, दुबई से लौटे शख्स ने कर दिया ये कांड

punjabkesari.in Saturday, Apr 03, 2021 - 12:29 PM (IST)

भोगपुर(सूरी/राणा): गांव किंगरा चौ वाला में एक नौजवान ने गांव की पानी वाली टैंकी के कमरे में फंदा लगा कर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने मृतक नौजवान की पहचान करन सरोआ पुत्र राम आसरा के रूप में की है। पुलिस चौंकी पचरंगा के इंचार्ज सुखजीत सिंह बैंस ने बताया कि मृतक नौजवान पहले दुबई में काम करने के लिए गया था परंतु कोरोना महामारी के चलते काम न मिलने के कारण परेशान होकर एक महीना पहले वापस अपने घर आ गया था। 

अब वह गांव की पानी वाली टैंकी से पानी की सप्लाई देने के लिए मुलाजिम के तौर पर नौकरी करता था। आज बाद दोपहर करन घर से गया था परंतु वापस नहीं आया। गांव के किसी व्यक्ति ने टैंकी के साथ बने कमरे में करन को लटकता हुआ देखा तो उसके परिवार को सूचित किया। वहीं जब पारिवारिक सदस्यों ने कमरे में पहुंचे और उसे नीचे उताकर काला बकरा के सरकारी अस्पताल ले गए जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 

वहीं अस्पताल प्रसाशन की तरफ से इस संबन्धित थाना भोगपुर पुलिस को सूचित किया और पुलिस चौकी पचरंगा के इंचार्ज ने अस्पताल में पहुंच कर मृतक की लाश को अपने कब्ज़े में लेकर सिवल अस्पताल जालंधर में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। चौकी इंचार्ज ने कहा कि मृतक के परिवार की तरफ से जो भी बयान दर्ज करवाए जाएंगे उनके अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News