सरेबाजार शर्मनाक काम करता कैमरे में कैद हुआ युवक, वायरल हो रहा Video

punjabkesari.in Saturday, May 06, 2023 - 08:39 AM (IST)

लुधियाना: थाना डिवीजन नंबर-7 के इलाके में नशा खुलेआम बिक रहा है। इसका सबूत यह है कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक सिख युवक हाथ पर नशे का इंजैक्शन लगा रहा है। जबकि एक अन्य मामले में आदर्श नगर इलाके के लोगों ने 2 नशेड़ियों को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक सिख युवक की वीडियो वायरल हो रही है। जिसमें दिख रहा है कि लाल रंग का परना पहने हुए युवक हाथ में इंजैक्शन लगा रहा है। जबकि उसके पास एक युवक और खड़ा है। जब किसी ने वीडियो बनाते हुए इन युवकों को ऐसा करने से मना किया तो दूसरा युवक तो साइड पर हो गया। जबकि सिख युवक इंजैक्शन लगाता रहा। बताया जा रहा है कि यह सिख युवक गूंगा-बहरा है। उसकी पहले भी नशा करने की वीडियो वायरल हो चुकी है।

उधर, दूसरे मामले में आदर्श नगर के लोगों ने 2 युवकों को नशा करते पकड़ा है। उन नशेड़ियों को लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया है। यहां बता दें कि थाना डिवीजन नंबर-7 के अंतर्गत चौकी ताजपुर के सामने स्थित जीवन नगर के इलाके के लोगों ने धरना प्रदर्शन किया था। उन्होंने आरोप लगाया था कि उनके इलाके में सरेआम लोग नशा बेच रहे हैं। लोगों का आरोप था कि पुलिस शिकायत के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं होती, उल्टा पुलिस नशा बेचने वालों का साथ देती है। हालांकि, प्रदर्शनकारियों को उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत करवाया गया था।

 

Content Writer

Vatika