शादी के बहाने युवक को ले गए घर से बाहर, फिर तेजधार हथियार से की निर्मम हत्या

punjabkesari.in Monday, Aug 10, 2020 - 11:34 AM (IST)

होशियारपुर (अमरेन्द्र मिश्रा): थाना बुल्लोवाल के अधीन आते गांव चक्कोवाल शेखां में रविवार देर सायं 9 बजे के करीब निजी रंजिश को लेकर 23 वर्षीय युवक कर्णदीप सिंह पुत्र सुखदेव सिंह की करीब जर्दन भर आरोपियों ने तेजधार हथियारों से हमला कर गंभीर रुप से घायल कर दिया। कर्णदीप के जमीन पर गिरते ही सभी हमलावर मौके से फरार हो गए। परिजनों के सात गांव के लोग खर्मदीप को लेकर अस्पताल जाने की तैयारी कर ही रहे थे कि तबतक कर्णदीप सिंह की मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना मिलते ही थाना बुल्लोवाल में तैनात एस.एच.ओ.अजमेर सिंह पुलिस के साथ मौके पर पहुंच शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज मामले की जांच शुरू कर दी।

साजिश के तहत हुई है मेरे भतीजे की हत्या
चक्कोवाल शेखां गांव में हत्या के शिकार कर्णदीप के चाचा व परिजनों ने आरोप लगाया कि कर्णदीप की हत्या में शामिल लोग उसके गांव के ही रहने वाला है। योजना के तहत कर्णदीप को पहले शादी में शामिल होने के लिए से बाहर ले जाया गया। शादी से लौटने के दौरान पहले से ही घात लगाए आरोपियों ने घर के सामने पहुंचते ही उसके उपर तेजधार हथियारों से हमला कर हत्या करने के बाद मौके से सभी फरार हो गए। परिजनों के अनुसार हमले की वजह लॉकडाउन में हुई मामूली बातों को लेकर रंजिश है। 

हत्यारोपियों के खिलाफ किया मामला दर्ज: एस.एच.ओ.
देर रात थाना बुल्लोवाल में तैनात एस.एच.ओ.अजमेर सिंह ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस हत्या के शिकार कर्णदीप के पिता के बयान पर कुल 8 हत्यारोपियों के खिलाफ धारा 302 के साथ 148 व 149 के अधीन केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है। शव को पोस्टमार्टम सोमवार सुबह किए जाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। पुलिस हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए उसके छिपे होने की संभावित स्थानों पर लगातार रैड कर रही है। पुलिस जल्द ही हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Tania pathak

Recommended News

Related News