दोस्तों के साथ गया जवान बेटा नहीं लौटा घर! पिता को आए फोन से पैरों तले खिसकी जमीन

punjabkesari.in Saturday, Jul 20, 2024 - 03:58 PM (IST)

बरनाला : बरनाला की अनाज मंडी में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई है। मृतक की पहचान रोमी कुमार के रूप में की गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल में रखवा दिया है, वहीं मृतक के पिता ने एक अन्य युवक पर उसके बेटे को नशे की डोज देने का आरोप लगाया है।

इस मौके पर पत्रकारों को जानकारी देते हुए मृत युवक के पिता शंभु कुमार और रिश्तेदार सूरज ने बताया कि उनके बेटे को संदीप कुमार नामक युवक अपने साथ ले गया था और वह पिछले दिन से लापता था। आज उन्हें फोन पर पता चला कि उनके बेटे का शव बरनाला शहर की दाना मंडी की झाड़ियों में पड़ा है, जिसके बाद वे मौके पर पहुंचे। परिवार ने पुलिस को उक्त युवक संदीप कुमार पर आरोप लगाते हुए बताया कि उसने ही उनके बेटे को नशे की लता लगवाई थी। कल जब उसका शव मिला तो उक्त युवक वहां मौजूद नहीं था। उन्होंने युवक संदीप कुमार पर आरोप लगाया कि यह युवक क्षेत्र के युवाओं को दिहाड़ी मजदूर के रूप में काम करने के लिए अपने साथ ले जाता है और शाम को उन सभी युवाओं से मजदूरी के पैसे लेकर उन्हें चिट्टा दे देता है। उन्होंने कहा कि उक्त युवक द्वारा क्षेत्र व शहर के अन्य युवाओं को भी इस दलदल में धकेला जा रहा है। इसके साथ ही उन्होंने मांग की कि उनके बेटे की मौत का न्याय दिया जाए और नशा तस्कर को तुरंत गिरफ्तार किया जाए।

इस मामले को लेकर सदर थाना प्रमुख सौदागर सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि बरनाला शहर की अनाज मंडी में एक युवक का शव पड़ा हुआ है, जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे और उच्च अधिकारियों को सूचित किया। पुलिस टीम ने वरिष्ठ अधिकारियों की मौजूदगी में युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए बरनाला के सरकारी अस्पताल में रखवा दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News