युवकों ने दिया शर्मसार हरकत को अंजाम, घर में घुसकर महिला के साथ की छेड़छाड़

punjabkesari.in Monday, Jun 17, 2024 - 03:45 PM (IST)

पंजाब डेस्क: तरनतारन के चुटाला गांव में एक घर में 12 लोगों ने घुस के आंतक मचाया, साथ ही उन्होंने वहां मौजूद 40 वर्ष की महिला के साथ छेड़छाड़ भी की। जब पीड़ित महिला ने उन्हें घर का सामान खराब करने से मना किया तो उन्होंने उसके कपड़े फाड़ दिए। यह मामला तब सामने आया जब पीड़ित के घर वाले पुलिस के पास गए और शिकायत दर्ज करवाई। 

पीड़ित के बयानों के आधार पर पुलिस ने जोबनप्रीत सिंह पुत्र हिरा सिंह, विशाल सिंह शाली, सिमरनजीत सिंह, हरमीत सिंह, हरमीत सिंह पीता, बलजीत सिंह और सिम्मी सभी निवासी चुटाला गांव, मेहकदीप सिंह और जशनप्रीत सिंह निवासी तारागढ़ तलवान गांव, सुखविंदर सिंह कश और सलविंदर सिंह संजू निवासी दिनेवाल गांव के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक विशाल सिंह शाली, हरमीत सिंह, मेहकदीप सिंह, सलविंदर सिंह संजू और जशनप्रीत सिंह को काबू कर लिया गया है, बल्कि बाकियों की तलाश अभी जारी है। 

बता दें कि सरबजीत सिंह, पीड़ित के जीजा ने बताया कि पुरानी दुश्मनी के चलते आरोपी उन्हें कुछ दिनों से तग कर रहे थे। उन्होंने पुलिस के पास शिकायत भी दर्ज करवाई थी लेकिन पुलिस द्वारा कोई कदम नहीं उठाया गया, जिसके चलते आरोपियों को हमला करने का हौंसला मिला। उन्होंने गांव की बिजली काट दी और फिर घर के अन्दर घुस आए। उन्होंने परिवार पर हमला किया और इस काम के लिए उनके द्वारा कुछ लोग भी लाए गए थे।

पुलिस का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ थाना सदर में आईपीसी की धारा 452, 354-बी, 323, 427 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। एसएचओ अमरिंदर सिंह का कहना है कि जैसे ही उन्हें सूचना मिली, उन्होंने कार्रवाई की और पांच को काबू भी कर लिया। बाकी बचे हुए फरार आरोपियों की जांच जारी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan

Related News