युवक को अर्धनग्न कर बाजारों में दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

punjabkesari.in Thursday, Aug 30, 2018 - 01:05 AM (IST)

अमृतसर  (संजीव): युवक को अद्र्धनग्न कर पहले तो बुरी तरह से घायल किया और फिर बाजारों में दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। जब गुंडागर्दी के इस नंगे नाच की वीडियो वायरल हुई तो थाना सदर की पुलिस हरकत में आई और उन बाजारों व मोहल्लों में पहचान शुरू की गई जहां युवक के साथ मारपीट के बाद उसे दौड़ाया जा रहा था।

वायरल हुई वीडियो में एक क्लिप ऐसी भी थी जिसमें घायल हुए युवक को पूरी तरह से नग्न अवस्था में कर दिया और उसे एक खाली ग्राऊंड में छोड़ा गया। किन परिस्थितियों में युवक को पकड़ कर दर्जन के करीब युवक उसे पीटने लगे और फिर अद्र्धनग्न अवस्था में उसे अपने मोटरसाइकिलों के आगे लगाकर भगाने लगे। इस बात का खुलासा मोटरसाइकिल सवार युवकों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी के बाद ही हो सकेगा।

थाना सदर की इंचार्ज इंस्पैक्टर राजविन्द्र कौर का कहना है कि पुलिस अभी उन युवकों तक नहीं पहुंच पाई है जो वीडियो में युवक को पीट रहे है। मोटरसाइकिल के नंबर से अभी तक पुलिस नाम के अलावा और कोई सुराग नहीं निकाल पाई है। सूत्रों की मानें तो घटना 88 फुट रोड पर स्थित संधू कालोनी की बताई जा रही है, जिसमें अद्र्धनग्न युवक उस पर हमला करने वालों से लगातार पानी मांग रहा था और वह उसके शरीर से निकल रहे खून के बावजूद बेदर्दी से पीट रहे थे। आखिर में मोटरसाइकिल सवार युवक उसे दौड़ाते हुए खाली एक गाऊंड में ले गए जहां उन्होंने उस युवक का अंडरवियर तक उतार कर उसे पूरी तरह नग्न कर दिया। 

Des raj