नशे का टीका लगा रहा नौजवान रंगे हाथों काबू, लोगों ने लगाए गंभीर आरोप

punjabkesari.in Thursday, Sep 09, 2021 - 01:08 PM (IST)

नाभा (राहुल): पंजाब में नौजवान पीढ़ी लगातार नशे की गिरफ़्त में जकड़ी हुई है। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का अपना ज़िला दिनों-दिन नशें में ग्रसित होता जा रहा है। परन्तु सरकार आंखें बंद करके बैठी हुई है। ऐसा ही कुछ नाभा में उस समय पर देखने को मिला, जब एक नौजवान को नशें का टीका लगाते हुए रंगे हाथों काबू किया गया। जानकारी के मुताबिक नाभा के रोहटी पुल चौंक से कुछ दूरी पर मोटर पर बैठ कर एक नौजवान टीका लगा रहा था।

इस दौरान कुछ नौजवानों की तरफ से उसे रंगे हाथों काबू किया गया। उसने बताया कि उसने यह नशा रोहटी पुल के नजदीक से लिया है। इसके बाद नौजवान लड़के की तरफ से पकड़ें गए नौजवान के घर फ़ोन करके परिवार को इस बारे सचेत किया गया। उन्हें कहा गया कि  वह अपने पुत्र को नशें से बचा कर रखें। उक्त नौजवान ने ख़ुद को बचाने के लिए बहुत मिन्नतें की और आगे से ऐसा न करन के लिए कहा।

इस मौके अमरिन्दर सिंह और गुरप्रीत सिंह ने बताया कि यहां मोटर पर रोज़मर्रा अनेक टीके बरामद होते है। उन्होंने कहा कि यह हलका 2 कैबिनेट मंत्रियों का है लेकिन फिर भी नशा धड़ल्ले से बिक रहा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कसम खाई थी कि वह चार सप्ताह में नशा ख़त्म कर देंगे परन्तु साढ़े 4 साल बीते जाने के बावजूद भी नशा वैसे ही बिक रहा है। उन्होंने कहा कि वह सरकार से अपील करते हैं कि नौजवान पीढ़ी को नशें से बचाया जाए और यदि कोई नशा बेचता है तो उसके खिलाफ सख़्त कार्यवाही करके उसे जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाया जाए।

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News