दुकानों से लाखों रुपए नकदी व कपड़ा चोरी

punjabkesari.in Sunday, Jun 03, 2018 - 09:37 AM (IST)

बटाला (बेरी): सिटी रोड पर 2 दुकानों में विगत मध्य रात्रि को चोरों ने चोरी कर ली, जबकि प्रिंग प्रैस में चोरी करने में नाकाम रहे। दुकान मालिक आस अहमद पुत्र अलादीन निवासी यू.पी. हाल निवासी डौला नंगल छत्ती गली बटाला ने बताया कि प्रतिदिन की भांति वह विगत रात्रि भी अपनी कपड़ों वाली दुकान बंद करके घर को चले गए थे और आज सुबह दुकान पर आए तो देखा कि दुकान का शटर टूटा पड़ा था और  दुकान में पड़ा सामान बिखरा पड़ा था तथा चोर दुकान में से 30 हजार रुपए का कपड़ा एवं 3 लाख 20 हजार रुपए चोरी करके ले जा चुके थे।

आस अहमद ने बताया कि चोरों ने उनकी दुकान में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे का डी.वी.आर. भी चोरी कर लिया जो उन्हें क्षतिग्रस्त हालत में पड़ोस वाली दुकान की छत पर मिला। इसी तरह लिब्रेटरी टेलर्ज के मालिक पवन कुमार पुत्र प्यारा लाल निवासी कंध साहिब बटाला ने बताया कि गत रात्रि चोरों ने उनकी दुकान की छत में सेंध लगाई और दुकान से 25000 रुपए के सूट एवं 11,500 रुपए चोरी कर फरार हो गए।

उधर, सिनेमा रोड स्थित टीटू प्रिंटिंग प्रैस के मालिक सतीश कुमार पुत्र योगराज निवासी निकट पुरानी डी.एस.पी. कोठी बटाला ने बताया कि चोरों ने उसकी प्रिंटिंग प्रैस में छत से घुसकर चोरी की कोशिश की लेकिन वहां पर केवल लकड़ी पड़ी होने से चोरों ने चोरी नहीं की। यह भी पता चला है कि  एक चोर की तस्वीर सी.सी.टी.वी. में कैद हो गई है। सिटी पुलिस के एस.आई. राम सिंह ने मौके पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लेते हुए सी.सी.टी.वी. फुटेज खंगालनी शुरू कर दी है।
 

Anjna