चोरों का अनोखा कारनामाः पहले पर्ची लिखकर दी चेतावनी, फिर कर दिया ये कांड

punjabkesari.in Monday, Dec 21, 2020 - 03:36 PM (IST)

जलालाबाद (सेतिया, टीनू): शहर के मन्नेवाला फाटक रोड पर एक फोटो स्टेट और फॉर्म भरने वाली दुकान की दीवार को सेंध लगाकर चोरों ने दो कीमती प्रिंटर और गल्ले में मौजूद 500 रुपए की नगदी चोरी कर ली। चोरी की घटना की शिकायत थाना सिटी पुलिस को दे दी गई है और उधर शिकायत मिलने पर थाना सिटी से कर्मचारी भी मामले की पड़ताल के लिए पहुंचे। 



यहां बताने योग्य है कि शिकायतकर्ता किशोर सिंह की वुड वर्कस की दुकान है और उसके साथ ही उसने अपने बेटे साजन को फोटो स्टेट और फॉर्म भरने संबंधी दुकान खोल कर दी है और 15-16 दिसंबर की मध्यरात्री को कोई अज्ञात व्यक्ति वुड वर्कस की दुकान के पीछे से अंदर दाखिल हुआ और उसने एक पर्ची और दुकानदार को चेतावनी लिखी कि वह अपनी दुकान के पीछे का दरवाजा सही करवा ले नहीं तो वह 20 दिसंबर को फिर आएगा। इसके बाद दुकानदार ने उक्त व्यक्ति की चेतावनी को हलके में लिया और नतीजा यह हुआ कि 20 दिसंबर की रात को चोरों ने उसके बेटे साजन की दुकान की दीवार को सेंध लगाकर दो प्रिंटर चोरी कर लिए, जिसकी कीमत लगभग 30 हजार रुपए है और गल्ले में 500 रुपए की नगदी चोरी कर ली। 



उधर शिकायतकर्ता किशोर सिंह ने बताया कि चोरी की घटना संबंधी पुलिस को सूचित कर दिया गया है। उसने बताया कि कुछ दिन पहले उसकी दुकान में कुछ तारें गायब हुई और 15-16 की मध्यरात्री को भी चोर एक पर्ची पर चेतावनी लिखकर चला गया। जिसको मैंने हलके में लिया कि शायद किसी शरारती अनसर ने ऐसा किया है परन्तु आखिरकार 20 दिसंबर को चोरों ने घटना को अंजाम देते हुए उसके बेटों की दुकान में प्रिंटर और अन्य समान चोरी कर लिया।

Mohit