दुकानों के शटर तोड़ कर दिया चोरी को अंजामः दुकानदारों में दहशत का माहौल

punjabkesari.in Monday, Sep 27, 2021 - 01:51 PM (IST)

संगरूर (सिंगला): शहर में एक रात ही में चोरों ने पांच दुकानों पर धावा बोल दिया है। चोरों ने दुकानों के शटर तोड़ कर चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है। दुकानदारों के मन में दहशत का माहौल पाया जा रहा है। जानकारी अनुसार संगरूर के सदर बाजार, धूरी गेट, नाभा गेट में स्थित करियाना दुकान, मैडिकल स्टोर, कपड़े की दुकानों में अज्ञात चोरों ने शटर तोड़ कर नकदी चोरी करने का समाचार मिला है।

पुलिस ने दिए बयान में संजय गर्ग पुत्र मेघराज वासी कृष्णा बस्ती पटियाला गेट संगरूर ने बताया कि वह गर्ग जनरल स्टोर सदर बाजार संगरूर में करियाने की दुकान करता है वह हर रोज की तरह गत बीती रात अपनी दुकान बंद करके चला गया परंतु उसे सुबह 5 बजे किसी व्यक्ति ने फोन करके बताया कि दुकान का शटर टूटा पड़ा है। जब वह दुकान पहुंचा तो देखा कि उसकी दुकान का सामान वैसे का वैसा ही पड़ा है। लॉकर के साथ गले गल्ले को चैक किया तो उसमें से 15 हजार रुपए की नकदी चोरी हो चुकी थी।

बताया जा रहा कि इस बारे में कमलजीत सिंह पुत्र मालिंवद्र सिंह संगरूर के कमल मैडिकल हाल नाभा गेट, अतुल बजाज पुत्र भीम सैन बजाज वासी संगरूर क्लॉथ हाऊस, गौरव गोयल पुत्र ए.एस.आई. ज्ञान सिंह ने बताया कि संजय गर्ग के बयानों के आधार पर अज्ञात व्यक्तियों पर मुकद्दमा दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी गई है। गौरतलब है कि चोर पहले भी संगरूर में इस तरह चोरी की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं।

इन चोरी की घटनाओं को लेकर अलग-अलग जत्थेबंदियों के नेता जिनमें सरजवीन जिंदल, प्रेम कुमार गुप्ता व अन्य नेता थाना सिटी संगरूर के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर गुरवीर सिंह को मिले और चोरों को जल्द ही गिरफ्तार करने की मांग की। व्यापारी वर्ग ने मांग की है कि दुकानदारों के जान-माल की सुरक्षा को यकीनी बनाया जाए। ऐसी घटनाओं को अंजाम देने वाले अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ तुरंत सख्त कार्रवाई की जाए। इंस्पैक्टर गुरवीर सिंह ने विश्वास दिलाया कि इन घटनाओं को अंजाम देने वाले व्यक्ति को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News