स्कूल में लड़का-लड़की द्वारा खौफनाक कदम उठाने के मामले में आया नया मोड़

punjabkesari.in Sunday, Nov 19, 2023 - 02:41 PM (IST)

फरीदकोट: फरीदकोट के गांव कलेर के एक सरकारी स्कूल में शुक्रवार को एक लड़की और एक लड़के ने जहरीली दवा पीकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने इस मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए एक महिला और एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है। दरअसल, यह मामला मृतक बिंदर सिंह की पत्नी की शिकायत पर दर्ज किया गया है। गौरतलब है कि आत्महत्या करने वाले लड़के की उम्र करीब 30 साल थी और वह शादीशुदा था, जबकि लड़की 20 साल की थी जो अविवाहित थी। मृतकों के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है और दोनों संगरूर के रहने वाले थे।

इस घटना की जानकारी होने पर पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। जिसके बाद मृतक बिंदर सिंह की पत्नी की शिकायत पर एक महिला और एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, जिन पर आरोप लगे हैं कि धागा फैक्टरी में दोनों मृतक काम करते थे। उसी फैक्टरी के दो कर्मचारी शाम सुंदर और कुलदीप कौर दोनों को उनके प्रेम संबंधों को लेकर बदनाम कर रहे थे, जिसके चलते उन्होंने यह कदम उठाया है।

पुलिस ने बिंदर की पत्नी के बयानों पर शाम सुंदर और कुलदीप कौर के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। जिसके बाद सदर थाना पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Sunita sarangal