शादी वाले घर में मातम का माहौल, घर से Shopping करने गए 3 भाई लापता

punjabkesari.in Monday, Nov 20, 2023 - 04:11 PM (IST)

फिरोजपुर (कुमार): एक घर में शादी के चलती खुशियां उस समय गम में बदल गई जब शादी के लिए जिला फिरोजपुर के गांव झाड़ी वाला के कपड़े खरीदने के लिए आए दो सगे भाई और उनका एक रिश्तेदार युवक भेड़भरी हालत में लापता हो गए और जब वह घर वापस नहीं पहुंचे तो उनकी तलाश की गई और उनका क्षतिग्रस्त हुआ मोटरसाइकिल फिरोजपुर के नजदीक एक नहर के पुल से मिला है और 2 दिन बीत जाने पर भी अभी तक इन युवाओं का कोई सुराग नहीं लगा और खुशियों वाला माहौल मातम में छा गया है । किसी षड्यंत्र के तहत इन युवकों को नहर में फेंक दिया गया है या किसी वाहन चालक ने फेटमार कर इन युवकों को नहर में फैंक दिया है ? यह बात अभी तक रहस्य बनी हुई है।

कुछ लोगों का यह मानना है कि फिरोजपुर के नजदीक गांव नूरपुर सेठा से गुजरती नहर के पुल पर किसी वाहन ने इन युवकों के बाइक को फेट मार दी होगी और बाइक पर सवार यह तीनों युवक नहर में गिर गए होंगे। समाचार लिखे जाने तक यह तीनों युवक भेदभरी हालत में लापता हैं और गोताखोरो द्वारा उनकी तलाश की जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही फिरोजपुर पुलिस ने पहुंच कर लापता हुए युवकों की तलाश करते कार्रवाई शुरू कर दी है।

घटनास्थल पर मौजूद इन युवकों के रिश्तेदारों ने बताया कि घर में शादी का माहौल चल रहा था और सभी रिश्तेदार भांगडे डाल रहे थे । शनिवार रात जिला फरीदकोट के गांव झाड़ी वाला निवासी आकाशदीप सिंह व अनमोलदीप सिंह पुत्र झिरमल सिंह और अर्शदीप सिंह पुत्र निर्मल सिंह बाइक पर सवार होकर अपने गांव लौट रहे थे जो फिरोजपुर के गांव रुकना बेगू से अचानक लापता हो गए और उनका मोटरसाइकिल नहर के पुल पर मिला है जिस पर घसीटे लगी हुई हैं। गोताखोर दिन भर तलाशते रहे परन्तु उनका कोई सुराग नहीं लगा है। पीड़ित परिवार द्वारा नहर के पुल पर धरना भी दिया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

News Editor

Urmila